scriptचचेरे भाई-बहन की धारदार हथियार से गला काट निर्मम हत्या | Patrika News
बाड़मेर

चचेरे भाई-बहन की धारदार हथियार से गला काट निर्मम हत्या

मृतक बच्ची के माता-पिता पादरू इलाके के मिठौड़ा गांव में आयोजित सामाजिक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए गए थे। घटना के वक्त घर में दोनों मृतकों के अलावा एक और बच्चा था, जो घर में एक तरफ सो रहा था। आधी रात को जैसे ही परिवार के सदस्य ढाणी में पहुंचे तो भाई-बहन के खून से लथपथ शव देख उनके होश उड़ गए। पूरे घटनाक्रम की जानकारी रिश्तेदारों व पुलिस को दी गई।

बाड़मेरApr 23, 2024 / 10:36 pm

Mahendra Trivedi

double murder case
सिवाना थाना क्षेत्र के पादरू गांव के खलवाना नाडा में सोमवार आधी रात के बाद घर के आंगन में सो रहे चचेरे भाई-बहन की अज्ञात हमलावरों ने धारदार हथियार से वारकर निर्मम हत्या कर दी। हत्या के कारणों का पता नहीं चला है।

घटनाक्रम की जानकारी पुलिस को दी

पुलिस के अनुसार हमलावर ने धारदार हथियार से गौतम (14) पुत्र नारायणराम व इन्द्रा (12) पुत्री देरामाराम के गले पर वार किया, जिससे दोनों की मौके पर मौत हो गई। मृतक बच्ची के माता-पिता पादरू इलाके के मिठौड़ा गांव में आयोजित सामाजिक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए गए थे। घटना के वक्त घर में दोनों मृतकों के अलावा एक और बच्चा था, जो घर में एक तरफ सो रहा था। आधी रात को जैसे ही परिवार के सदस्य ढाणी में पहुंचे तो भाई-बहन के खून से लथपथ शव देख उनके होश उड़ गए। पूरे घटनाक्रम की जानकारी रिश्तेदारों व पुलिस को दी गई।

एफएसएल टीम ने जुटाए साक्ष्य

पुलिस की एफएसएल व सीआइडी क्राइम ब्रांच की डॉग स्क्वाॅड टीम ने भी मौके से घटना से जुड़े साक्ष्य जुटाए। बालोतरा पुलिस अधीक्षक कुंदन कंवरिया ने भी मौका मुआयना कर पुलिस टीमों को जल्द आरोपियों तक पहुंचने के निर्देश दिए मृतकों के परिजनों की रिपोर्ट पर हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू की है। पुलिस ने दोनों शवों का सिवाना उप जिला चिकित्सालय में पोस्टमार्टम करने के बाद परिजनों को सौंप दिया।

Home / Barmer / चचेरे भाई-बहन की धारदार हथियार से गला काट निर्मम हत्या

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो