scriptनागरिक सुरक्षा को लेकर कलक्टर और एसपी ने ली बैठक, हर संदिग्ध पर रखें पैनी नजर | Collector and SP hold meeting of civil defense in Barmer | Patrika News

नागरिक सुरक्षा को लेकर कलक्टर और एसपी ने ली बैठक, हर संदिग्ध पर रखें पैनी नजर

locationबाड़मेरPublished: Feb 28, 2019 10:09:58 pm

Submitted by:

anandi lal

नागरिक सुरक्षा को लेकर कलक्टर और एसपी ने ली बैठक, संदिग्ध गतिविधियों पर रखें पैनी नजर

Barmer

नागरिक सुरक्षा को लेकर कलक्टर और एसपी ने ली बैठक, हर संदिग्ध पर रखें पैनी नजर

बाड़मेर। जिला कलक्टर और एसपी ने मौजूदा परिस्थितियों को देखते हुए विभिन्न विभागीय अधिकारियों, विभिन्न संस्थाओं व आमजनों की बैठक बुलाई। बैठक में आपातकालीन परिस्थियों के लिए सतर्क रहने और राष्ट्र विरोधी गतिविधियों पर पैनी नजर रखकर प्रशासन को सूचना देने की अपील की।
फेक न्यूज वाली पोस्ट से बचें

अधिकारियों ने कहा कि इलाके में किसी प्रकार की संदिग्ध गतिविधियों के लिए जिला अधिकारियों, पुलिस और सुरक्षा एजेंसी को तुरंत सूचना दें ताकि राष्ट्र विरोधी संदिग्धों पर नजर रखकर कार्रवाई की जा सके। बातचीत के दौरान जिला कलक्टर ने कहा कि सोशल मीडिया पर किसी प्रकार का दुष्प्रचार ना करें। ऐसी पोस्ट से लोग बचें जो भ्रामक हो। फेक न्यूज और आमजन की भावनाओं को भड़काने वाली पोस्ट से दूर रहें।
संदिग्ध गतिविधियों को लेकर रहें सजग

बाडमेर एसपी ने कहा कि भारत-पाक में अभी तनावपूर्ण स्थिति बनी हुई है। इससे हमें डरने की कोई जरूरत नहीं है लेकिन सजग और सतर्क रहने की जरूरत है। संदिग्ध लोगों पर नजर रखने के साथ आसपास शांति व्यवस्था बनाए रखने में प्रशासन का पूरा सहयोग करें।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो