script

बाड़मेर के युवक की सूरत में संदिग्ध हालत में मौत, परिजन ने लगाया हत्या का आरोप

locationबाड़मेरPublished: Jul 27, 2018 08:32:19 am

Submitted by:

Ratan Singh Dave

-सूरत जिले के दीणोद के तबेले में करता था काम-बाड़मेर के बामणोर का निवासी था युवक

Barmer youth was killed in suspicious circumstances in Surat

Barmer youth was killed in suspicious circumstances in Surat

-सूरत जिले के दीणोद के तबेले में करता था काम-बाड़मेर के बामणोर का निवासी था युवक

बाड़मेर. सूरत के मांगरोल तहसील के दीणोद गांव में बाड़मेर के बामणोर के युवक की संदिग्ध हालत में मौत का मामला सामने आया है। परिजन ने युवक की हत्या होने का संदेह जताते हुए शव लेने से इनकार कर दिया।
पुलिस ने सूरत के न्यू सिविल अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाया है। युवक के सिर में चोट के निशान होने की जानकारी मिल रही है। फिलहाल कोसंबा पुलिस पीएम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है।

जानकारी अनुसार बामणोर निवासी रजाक खान (18) पुत्र अचारखान का शव बुधवार शाम फलिए में पड़ा मिला। युवक दीणोद गांव में तबेले में काम करता था। पुलिस ने मौके पर पहुंच शव को कब्जे में लिया और दुर्घटना का मामला दर्ज किया लेकिन परिजन ने शव लेने से इनकार कर दिया और फोरेंसिक पोस्टमार्टम कराने की मांग की।
बुधवार रात एक बजे पुलिस शव को लेकर सिविल अस्पताल आई। परिजन का आरोप है कि उसकी हत्या की गई है। तबेले का मालिक 5 महीने से कोई पैसा नहीं दे रहा था। उसने काम छोड़ गांव जाने का कहा तो इस पर बहस हुई और उसकी हत्या कर दी गई।
और इधर…

पैर फिसलने से कुएं मे गिरा युवक, डूबने से मौत

बाड़मेर. धोरीमन्ना थाना क्षेत्र के भूणिया ग्राम पंचायत के लच्छिया गांव में गुरुवार को एक युवक की पैर फि सल कर कुएं में गिरने से मौत हो गई। एएसआई भाखरसिंह कोटड़ा के अनुसार लच्छिया गांव निवासी जयकिशन पुत्र चतराराम विश्नोई ने रिपोर्ट में बताया कि गुरुवार दोपहर में उसका भाई पूनमाराम कृषि कुएं पर काम कर रहा था।
इस दौरान पैर फि सलने से वह कुएं में गिर गया। जिससे पानी में डूबने से उसकी मौत हो गई। पुलिस ने मर्ग दर्ज कर शव का पोस्टमार्टम करवा परिजन को सुपुर्द कर दिया।

ट्रेंडिंग वीडियो