scriptVideo : दिनभर बाड़मेर की बड़ी खबरों से रहे रुबरु…देखिए बाड़मेर बुलेटिन… | Barmer Patrika Bulletin 25.05.2019 | Patrika News

Video : दिनभर बाड़मेर की बड़ी खबरों से रहे रुबरु…देखिए बाड़मेर बुलेटिन…

locationबाड़मेरPublished: May 25, 2019 11:31:49 pm

Submitted by:

Moola Ram

Barmer Patrika Bulletin 25.05.2019Video : दिनभर बाड़मेर की बड़ी खबरों से रहे रुबरु…देखिए बाड़मेर बुलेटिन…-मंदिर परिसर में संदिग्धावस्था में मिला बुजुर्ग का शव, परिजन ने जताई हत्या की आशंका-सेना के मेडिकल शिविर में 500 ग्रामीणों का स्वास्थ्य जांचा

Barmer Patrika Bulletin 25.05.2019

Barmer Patrika Bulletin 25.05.2019

मंदिर परिसर में संदिग्धावस्था में मिला बुजुर्ग का शव, परिजन ने जताई हत्या की आशंका

– मजल गांव के आईमाता मंदिर में मिला शव

समदड़ी (बाड़मेर). मजल गांव के पास स्थित आईमाता मन्दिर में एक बुजुर्ग का संदिग्ध हालात में शव मिला। बुजुर्ग मन्दिर में पूजा पाठ करता था। जो दो दिन से अपने घर नहीं लौटा था।
मृतक के भाई जालमसिंह पुत्र जोधसिंह ने पुलिस को पेश रिपोर्ट में बताया कि पेपसिंह (55) मन्दिर में पूजा का काम करता है। जो कई बार मन्दिर पर ही ठहर जाता है। दो दिन तक उसके घर नहीं लौटने पर 24 मई की शाम को परिजन मंदिर पहुंचे तो वह मृत मिला। परिजन शव को घर ले आए, सुबह देखा तो पता चला कि उसके शरीर पर जगह-जगह घाव है, इस पर हत्या की आशंका जताते हुए रिपोर्ट पेश की।
सेना के मेडिकल शिविर में 500 ग्रामीणों का स्वास्थ्य जांचा

– भोजन, नास्ते व शर्बत की भी रही व्यवस्था

गडरारोड़. ग्राम पंचायत शहदाद का पार के सरगीला स्थित राउप्रावि में शनिवार को सेना की ओर से नि:शुल्क चिकित्सा सहायता व परामर्श शिविर का आयोजन हुआ। यहां आम्र्ड रेजिमेंट के 8वीं केवेलरी मिलिट्री स्टेशन जसाई की ओर से सुबह 8 से शाम 5 बजे तक ग्रामीणों के स्वास्थ्य की जांच की गई। कमांडिंग ऑफिसर मेजर संजीव ने बताया कि शिविर में डॉक्टर मेजर शोभित गुप्ता ने करीब 500 मरीजों की नि:शुल्क जांच कर दवा वितरण की।
इस दौरान सरगीला, उतरबा भाखरपुरा, बख्तपुरा, सेलोडिया, गोरालीया आदि गांवों के लोगों ने शिविर का लाभ लिया। डॉ. शोभित के अलावा मेडिकल असिस्टेंट मिथलेश कुमार, स्थानीय एएनएम मंजू, आंगनबाड़ी कार्यकर्ता सभाई, सहायिका हरिया ने सेवाएं दी।
विद्यालय प्रधानाध्यापक कुशलसिंह सोढा व ग्राम पंचायत सहायक पदमसिंह ने सेना आभार जताया। निरीक्षण के लिए सेना के अधिकारी कर्नल कुमार देवेश भी पहुंचे। शिविर में आने वाले मरीजों व सहयोगियों के लिए शर्बत, नाश्ते, भोजन तथा छाया की व्यवस्था की गई।
पूर्व सरपंच गिरधरसिंह, सरादीन खान, भीमसिंह, पदमसिंह, मुकेश लहुआ, धनसिंह, मेघसिंह, अनोपाराम, कायम खान, जाकब खान, छैलूसिंह, खानू खान सहित सहित अन्य उपस्थित रहे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो