scriptमोदी के भाषणों की कांग्रेस निकाल रही बाल की खाल, आखिर कैसे? जानिए पूरी खबर | Barmer Congress training camp | Patrika News

मोदी के भाषणों की कांग्रेस निकाल रही बाल की खाल, आखिर कैसे? जानिए पूरी खबर

locationबाड़मेरPublished: Feb 18, 2019 12:33:27 pm

– मोदी के वादों को बताया झूठा, प्रशिक्षण देकर बताए गुर, कहा- अब आप घर-घर जाकर बताएंगे यह बातें
 

Barmer Congress training camp

Barmer Congress training camp

बाड़मेर. कांग्रेस ने लोकसभा चुनावों से पहले मोदी के भाषणों और उनके वादों की बाल की खाल निकालना शुरू कर दिया है। कांग्रेस की साइबर सेल ने मोदी के भाषणों के अंश निकाले हैं और उनके जवाब तैयार किए हैं। इनको जिला मुख्यालयों पर पहुंचकर कांग्रेस कार्यकर्ताओं को दिखाया जा रहा है कि किस तरह मोदी जो कहते हैं वो पूरा सच नहीं होता।
जिला मुख्यालय पर रविवार को कांग्रेस के प्रशिक्षण शिविर में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के पिछले लोकसभा चुनाव प्रचार के दौरान किए गए वादों के आधार पर बनाए वीडियो दिखाए गए। प्रशिक्षण कार्यक्रम में जिले के प्रभारी मंत्री डॉ.बीडी कल्ला, पीसीसी उपाध्यक्ष हीरालाल विश्रोई, विधायक मेवाराम जैन, जिला प्रमुख प्रियंका मेघवाल, नगर परिषद सभापति लूणकरण बोथरा, प्रधान पुष्पा चौधरी सहित कांग्रेस कार्यकर्ता मौजूद रहे। इस दौरान घर-घर कांग्रेस एेप इंस्टाल करवाया।
यों दिखाए वीडियो
– भाजपा ने गत लोकसभा चुनाव में कहा कि कांग्रेस ने 60 साल में कुछ नहीं किया। इसका जबाव नहीं है कांगे्रस के पास। इसके जबाव में कांग्रेस ने अटल बिहारी वाजपेयी की वीडियो क्लिप जारी की है जिसमें वाजपेयी कह रहे हैं कि 50 साल में भारत प्रगतिशील बना।
– गत लोकसभा चुनाव में मोदी ने कहा कि चीन को आंख दिखाने का समय है, लेकिन कांग्रेस हाथ मिला रही है, इसके जबाव में कांग्रेस ने मोदी व चीन के राष्ट्रपति के साथ- साथ झूला-झूलते का वीडियो जारी किया है।
– मोदी ने कहा कि पाकिस्तान के साथ बात क्यों करनी चाहिए? लेकिन बाद में मोदी नवाज शरीफ को जन्मदिन की बधाई देने पहुंचे।
– मोदी ने चुनाव में कहा कि जीएसटी कभी कभी सफल नहीं हो सकती,लेकिन बाद में मोदी सरकार ने ही इसे लागू किया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो