scriptमतदान केंद्र पर समय रहते सभी सुविधाएं हों पूर्ण | All facilities in the polling station should be complete | Patrika News
बाड़मेर

मतदान केंद्र पर समय रहते सभी सुविधाएं हों पूर्ण

बूथ लेवल अधिकारियों की बैठक

बाड़मेरNov 16, 2018 / 07:04 pm

Moola Ram

All facilities in the polling station should be complete

All facilities in the polling station should be complete

शिव . स्थानीय पंचायत समिति सभागार में गुरुवार को बूथ लेवल अधिकारियों की बैठक रिटर्निंग अधिकारी नानूराम सैनी की अध्यक्षता में हुई, जिसमें आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर प्रशिक्षण प्रदान किया गया।

सैनी ने बताया कि बैठक में तहसील क्षेत्र के समस्त बूथ लेवल अधिकारी उपस्थित रहे, जिनको ईवीएम व वीवीपेड के प्रयोग के बारे में जानकारी प्रदान की गई। मशीनों को कंट्रोल पैनल के साथ जोड़कर मॉकड्रिल करवा उपयोग में लेने की जानकारी प्रदान की गई।
विकास अधिकारी चिदंबरा परमार ने कहा कि मतदान केंद्र पर सभी सुविधाएं उपलब्ध होनी चाहिए। जहां पर कोई कमी है तो समय पूरी कर रिपोर्ट पेश करें। बैठक में सहायक रिटर्निंग अधिकारी शैतानसिंह राजपुरोहित उपस्थित रहे।
ये भी पढ़े…

राष्ट्रीय बाल सप्ताह के तहत विद्यार्थियों को किया जागरूक

शिव . राष्ट्रीय बाल सप्ताह के तहत पुलिस प्रशासन की ओर से विद्यार्थियों को बाल अधिकारों के संरक्षण की जानकारी एवं जागरूकता पैदा करने के लिए कार्यक्रम चलाया जा रहा है।

थानाधिकारी मानाराम गर्ग ने बताया कि गुरुवार को उपखंड मुख्यालय स्थित राजकीय आदर्श उच्च माध्यमिक विद्यालय व भारती विद्या मंदिर में एएसआइ बालूसिंह राजपुरोहित ने विद्यार्थियों को दिन प्रतिदिन बाल अधिकारों के हनन की घटनाएं, यौन हिंसा, दुष्कर्म, मानव तस्करी, बालश्रम, बालविवाह, कन्या भू्रण हत्या सहित कई कानूनों के बारे में जानकारी दी। उन्होंने विद्यार्थियों को पोक्सो अधिनियम के साथ गुड टच, बैड टच के बारे में जानकारी दी। विद्यालय प्रबंधक भाखरसिंह चौहान ने भी विचार व्यक्त किए।
ग्रामीणों की शिकायत पर टावर निर्माण रुकवाया

गिड़ा. सरकारी विद्यालय के पास बिना अनुमति के बन रहे मोबाइल टॉवर के कार्य को ग्रामीणों की लिखित शिकायत पर विकास अधिकारी ने रुकवाया।
गिड़ा विकास अधिकारी मनवीरसिंह बेनीवाल ने आदेश जारी कर के खोखसर के राआउमावि के पास आवासीय भूखंड पर बिना किसी की अनुमति के बन रहे अवैध टावर पर रोक लगाई।

Home / Barmer / मतदान केंद्र पर समय रहते सभी सुविधाएं हों पूर्ण

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो