scriptभाजपा विधायक के पट्रोल पम्प पर मारपीट- देखें वीडियो | Video of the ruckus on BJP MLA's petrol pump came in front | Patrika News

भाजपा विधायक के पट्रोल पम्प पर मारपीट- देखें वीडियो

locationबरेलीPublished: Feb 05, 2019 12:53:41 pm

Submitted by:

Bhanu Pratap

भाजपा विधायक के पेट्रोल पम्प पर मारपीट का वीडियो आया सामने

Video of the ruckus on BJP MLA's petrol pump came in front

भाजपा विधायक के पट्रोल पम्प पर मारपीट- देखें वीडियो

बरेली। बीजेपी सरकार में ही बीजेपी के शहर विधायक डॉक्टर अरुण कुमार अराजक तत्वों की गुंडई से परेशान है। उनकी परेशानी का कारण है उनके पेट्रोल पंप पर गुंडागर्दी । बीजेपी विधायक के पेट्रोल पंप पर बोतल में पेट्रोल लेने आए लड़कों से पेट्रोल पंप कर्मचारियों की मारपीट हो गई थी। जिसके बाद बीजेपी विधायक ने कानून व्यवस्था पर सवाल खड़ा करते हुए इज्जतनगर थाने में मुकदमा दर्ज कराया है।पुलिस ने आरोपियों की धरपकड़ शुरू कर दी है। पुलिस ने इस मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है।
वीडियो आया सामने

शहर विधायक डॉ अरुण कुमार का बरेली के इज़्ज़तनगर थाना क्षेत्र में पेट्रोल पंप है। शहर विधायक ने इज्जतनगर थाने में शिकायत दर्ज कराई है। जिसमे कहा गया है कि उनके पम्प पर अक्सर गुंडागर्दी होती है और दहशत में कारोबार करना मुश्किल हो गया है। विधायक ने शिकायत में यह भी कहा है कि पेट्रोल पम्प विधायक की शिकायत के बाद हड़कंप मच गया था। अब विधायक की शिकायत के बाद पम्प पर मारपीट का वीडियो भी सामने आया है। जिसमे साफ़ देखा जा सकता है कि पम्प पर कर्मचारी और पेट्रोल भरवाने आए लोगों में जमकर मारपीट हो रही है।
तीन गिरफ्तार
अपनी सरकार में बीजेपी विधायक के द्वारा दिखाई गई एफ आई आर के बाद पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपी लड़कों की तलाश शुरू कर दी गई पुलिस ने अभी तक तीन लड़कों को गिरफ्तार कर लिया है और अन्य की पहचान कर तलाश की जा रही है ।

ट्रेंडिंग वीडियो