scriptLoksabha Election: बस एक रात की अब कहानी है सारी, यही रात अंतिम-यही रात भारी | UP lok sabha election result 2019 counting on Thursday | Patrika News
बरेली

Loksabha Election: बस एक रात की अब कहानी है सारी, यही रात अंतिम-यही रात भारी

मतगणना कार्मिकों को आज प्रशिक्षण दिया गया वहीं प्रत्याशियों के मतगणना अभिकर्ताओं को भी पास जारी कर दिये गये।

बरेलीMay 22, 2019 / 06:30 pm

jitendra verma

बरेली। तीस में केवल दो ही पास होने हैं। वो दो भाग्यशाली कौन होंगे इनके नाम गुरूवार 23 मई को पता चलेंगे। फिलहाल लड्डू माला पटाखों के साथ ही रंग के आर्डर केवल तीन प्रत्याशियों के समर्थकों की तरफ से ही दिये गये हैं।
तैयारियों में जुटे सभी दल

बरेली में लोकसभा चुनाव की अधिसूचना 28 मार्च को जारी हुई थी। मतदान 23 अप्रैल को हुआ और अब एक महीने बाद लोकसभा चुनाव की मतगणना का काउंटडाउन शुरू हो गया है। पुलिस प्रशासन तैयारियों को अंतिम रूप देने में जुटा है। चुनाव आयोग के मतगणना प्रेक्षकों ने भी अफसरों से बातचीत की। मतगणना कार्मिकों को आज प्रशिक्षण दिया गया वहीं प्रत्याशियों के मतगणना अभिकर्ताओं को भी पास जारी कर दिये गये। मुख्य प्रत्याशियों ने भी अपने अभिकर्ताओं को मतगणना को लेकर आवश्यक दिशा निर्देश दिये। भाजपा, सपा, बसपा और कांग्रेस के प्रत्याशियों ने अपने मतगणना अभिकर्ताओं को काउंटिंग पूरी होने से पहले किसी भी हाल में अपनी टेबल से नहीं हटने का निर्देश दिया है। सभी प्रमुख प्रत्याशी आज सुबह से ही सक्रिय नजर आए। अनके दिल की धड़कन बढ़ गयी है।
30 प्रत्याशी मैदान में

बरेली लोकसभा में 16 और आंवला लोकसभा में 14 प्रत्याशी मैदान में हैं। मतगणना भले ही सुबह शुरू हो जाये लेकिन जीत हार का सही पता दोपहर तीन बजे तक ही लग सकेगा। रुझान दोपहर 12 बजे से आने लगेगा। पुलिस प्रशासन और प्रत्याशियों की मतगणना को लेकर तैयारियां लगभग पूरी ही हैं। तीस प्रत्याशियों में से केवल दो को ही पास होना है। बाकी 28 का फेल होना तय है। मतगणना को लेकर तीस में से तीन प्रत्याशियों के समर्थकों में बेहद उत्साह है। इन तीन प्रत्याशियों के समर्थकों ने फूल माला, ढोल, लड्डू, पटाखों के साथ ही होली दीवाली एक साथ मनाने के लिए रंगों का आर्डर दिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो