scriptबरेली में योगी करेंगे पीएम मोदी का स्वागत, 20 हजार किसान होंगे रैली में शामिल, जानिए पूरा प्रोग्राम | UP CM Yogi Adityanath Will Welcome PM Narendra Modi | Patrika News

बरेली में योगी करेंगे पीएम मोदी का स्वागत, 20 हजार किसान होंगे रैली में शामिल, जानिए पूरा प्रोग्राम

locationबरेलीPublished: Jul 19, 2018 09:05:06 pm

प्रधानमंत्री 21 जुलाई को रुहेलखंड के शाजहांपुर में भी किसान कल्याण रैली को सम्बोधित करेंगे। नौ जिलों के किसानों के लिए आयोजित हो रही इस रैली में बरेली के 20 हजार किसान शामिल होंगे।

Yogi Modi

बरेली में योगी करेंगे पीएम मोदी का स्वागत, 20 हजार किसान होंगे रैली में शामिल, जानिए पूरा प्रोग्राम

बरेली। इन दिनों पधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश भर में किसान कल्याण रैली कर रहें हैं। प्रधानमंत्री 21 जुलाई को रुहेलखंड के शाजहांपुर में भी किसान कल्याण रैली को सम्बोधित करेंगे। नौ जिलों के किसानों के लिए आयोजित हो रही इस रैली में बरेली के 20 हजार किसान शामिल होंगे। रैली के प्रधानमंत्री का कार्यक्रम प्रसाशन को प्राप्त हो गया है। प्रधानमंत्री 21 जुलाई को विशेष विमान से बरेली के त्रिशूल एयर बेस पहुंचेंगे जहां से वो हेलीकाप्टर द्वारा रैली में शामिल होने जाएंगे अगर मौसम खराब हुआ तो प्रधानमंत्री सड़क मार्ग से भी शाजहांपुर जा सकते हैं। बरेली में प्रधानमंत्री का स्वागत उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ करेंगे।
यह भी पढ़ें

शहनाई की गूंज में बाधा बन रहा नगर निगम, ये है वजह

ये है पीएम का कार्यक्रम

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सुबह 10:55 पर दिल्ली से त्रिशूल एयरबेस के लिए रवाना होंगे जिसके बाद 11:40 पर प्रधानमंत्री का विमान त्रिशूल एयरबेस पहुंचेगा। 11:45 पर प्रधानमंत्री हेलीकाप्टर से शाजहांपुर के लिए रवाना होंगे। दोपहर 01:30 पर शाजहांपुर से त्रिशूल के लिए रवाना होंगे पीएम। 02:05 पर त्रिशूल पहुंचेंगे पीएम जिसके बाद प्रधानमंत्री 02:10 मिनट पर दिल्ली के लिए रवाना हो जाएंगे।
मौसम बिगड़ा तो सड़क मार्ग से जाएंगे पीएम

अगर मौसम खराब हुआ तो प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री सड़क मार्ग से शाजहांपुर रैली में जा सकते है जिसको देखते हुए अफसरों ने तैयारियां शुरू कर दी है। डीएम ने सड़कों को गड्ढामुक्त करने के निर्देश दिए है साथ ही सड़क पर दमकल और एम्बुलेंस को भी तैनात किया जाएगा।
बरेली से जाएंगे 20 हजार किसान

रैली की तैयारियों को लेकर सिंचाई मंत्री धर्मपाल भी बरेली पहुंच गए है और वो प्रधानमंत्री की रैली तक बरेली में ही रहेंगे। धर्मपाल ने बताया कि प्रधानमंत्री की किसान कल्याण रैली के लिए जिले से 20 हजार किसान जाएंगे। आंवला विधानसभा के तीन हजार किसान शाजहांपुर जाएंगे इसके साथ ही सरकार की योजनाओं का लाभ पाए लाभार्थी भी प्रधानमंत्री का धन्यवाद करने शाजहांपुर जाएंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो