scriptयूपी का ये बाहुबली बदल देता लोकसभा चुनाव के समीकरण, बरेली जेल में कर दिया शिफ्ट, जाने क्या है मामला | Patrika News
बरेली

यूपी का ये बाहुबली बदल देता लोकसभा चुनाव के समीकरण, बरेली जेल में कर दिया शिफ्ट, जाने क्या है मामला

जौनपुर जेल में बंद पूर्व बाहुबली सांसद धनंजय सिंह को बरेली सेंट्रल जेल शिफ्ट कर दिया गया है। हाई सिक्योरिटी में शनिवार दोपहर को उन्हें एंबुलेंस से बरेली जेल लाया गया।

बरेलीApr 27, 2024 / 12:07 pm

Avanish Pandey

धनंजय सिंह, पूर्व सांसद जौनपुर

बरेली। जौनपुर जेल में बंद पूर्व बाहुबली सांसद धनंजय सिंह को बरेली सेंट्रल जेल शिफ्ट कर दिया गया है। हाई सिक्योरिटी में शनिवार दोपहर को उन्हें एंबुलेंस से बरेली जेल लाया गया। बता दें, धनंजय सिंह की पत्नी बीएसपी से जौनपुर सीट की उम्मीदवार हैं। जानकारी के मुताबिक धनंजय सिंह के जौनपुर जेल में रहने से चुनाव प्रभावित होने की आशंका जताई जा रही थी। हालांकि धनंजय सिंह की जेल बदले जाने के फैसले पर प्रशासन की ओर से कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है।
इलाहाबाद हाईकोर्ट आज सुना सकता है फैसला
जानकारी के मुताबिक धनंजय सिंह की याचिका पर इलाहाबाद हाईकोर्ट आज अपना फैसला सुना सकता है। हालांकि काफी दिनों से ही उन्हें इस जेल से स्थनांतरित करने की चर्चाएं चल रही थीं। बरेली की इसी जेल में दाऊद के राइट हैंड रह चुके माफिया बबलू श्रीवास्तव बंद हैं।
पूर्व सांसद को मिली है सात साल की सजा
बता दें कि जौनपुर की अदालत ने छह मार्च 2024 को बाहुबली धनंजय सिंह और उनके सहयोगी संतोष विक्रम सिंह को 2020 के एक मामले में सात साल की सजा सुनाई थी। यह मामला जल निगम के अधिकारी अभिनव सिंघल के अपहरण और फिरौती से जुड़ा है। सिंघल उस समय नमामि गंगे के परियोजना प्रबंधक के तौर पर तैनात थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो