scriptशादी में जब मजहब की दीवार आड़े आई तो उठा लिया खौफनाक कदम | The suicidal step taken by lover in bareilly | Patrika News

शादी में जब मजहब की दीवार आड़े आई तो उठा लिया खौफनाक कदम

locationबरेलीPublished: Sep 17, 2018 08:52:02 am

Submitted by:

suchita mishra

दोनों प्यार करने वाले अलग अलग धर्म के थे जिस वजह से परिजन इस शादी के खिलाफ थे। जब दोनों साथ नहीं रह सके तो दोनों ने मर जाना ठीक समझा और आत्मघाती कदम उठा लिया।

lover

शादी में जब मजहब की दीवार आड़े आई तो उठा लिया खौफनाक कदम

बरेली। दो प्यार करने वालों के बीच जब धर्म की दीवार आई तो प्रेमी युगल ने जहरीला पदार्थ खा लिया जिससे प्रेमिका की घर पर ही मौत हो गई जबकि प्रेमी को इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहाँ पर उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। मामला बहेड़ी थाना क्षेत्र के नजरगंज गाँव का है। दोनों प्यार करने वाले अलग अलग धर्म के थे जिस वजह से परिजन इस शादी के खिलाफ थे। जब दोनों साथ नहीं रह सके तो दोनों ने मर जाना ठीक समझा और आत्मघाती कदम उठा लिया।
ये भी पढ़ें

खतरनाक मलेरिया के मिले 1500 मरीज, 150 से ज्यादा की मौत, स्वास्थ्य महकमे की नाकामी आई सामने

शादी करना चाहता था प्रेमी युगल

बहेड़ी थाना क्षेत्र के रहने वाले युवक युवती के पीछले चार साल से प्रेम संबंध थे और दोनों शादी करना चाहते थे। लड़की मुस्लिम समुदाय की थी जबकि लड़का हिन्दू है जिसके कारण घर वाले इस शादी के लिए तैयार नहीं थे। इस लिए दोनों ने गाँव से भाग कर शादी करने का फैसला किया लेकिन इसकी भनक उनके परिजनों को लग गई जिसके बाद दोनों की पिटाई कर घर में कैद कर दिया गया। जिसके बाद दोनों किसी तरह आजाद हुए और एक बार फिर दोनों की मुलाकात हुई। मुलकात के बाद दोनों अपने अपने घर चले गए और एक साथ जहरीला पदार्थ खा लिया जिससे लड़की की घर में ही मौत हो गई जबकि लड़के को इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहाँ उसकी हालत नाजुक बनी हुई है।
ये भी पढ़ें

बरेली में बुखार का कहर जारी, सपाई पहुंचे मृतक के परिजनों की मदद को

गाँव में मच गया हड़कंप

प्रेमी युगल के इस आत्मघाती कदम से गाँव में हड़कंप मच गया लड़की के परिजन लड़की के शव को दफनाने जा रहें थे लेकिन किसी ने पुलिस को सूचना दे दी पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। बहेड़ी थाने के प्रभारी कृष्ण मुरारी दोहरे ने बताया कि प्रेम प्रसंग के चलते दोनों ने जहर खा लिया था जिसमे लड़की की मौत हो गई है। अभी दोनों तरफ से कोई शिकायत नहीं आई है। मामले में उचित कार्रवाई की जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो