विवेक तिवारी हत्याकाण्ड: ओमप्रकाश राजभर ने यूपी पुलिस के लिए कह दी बड़ी बात

By: suchita mishra

Updated On:
30 Sep 2018, 06:47:52 PM IST

 
  • ओमप्रकाश राजभर ने योगी की पुलिस पर निशाना साधते हुए कहा कि पुलिस विभाग में कुछ ऐसे अधिकारी और कर्मचारी है जो वाह वाही लूटने के लिए निर्दोष लोगो की एनकाउंटर के नाम पर हत्या कर रहे है

बरेली। लखनऊ में हुई एप्पल कम्पनी के एरिया मैनेजर विवेक तिवारी की हत्या के मामले में योगी सरकार के मंत्री ओमप्रकश राजभर ने यूपी पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवालिया निशान खड़ा किया हैं। रविवार को एक सम्मेलन में हिस्सा लेने बरेली पहुंचे ओमप्रकाश राजभर ने योगी की पुलिस पर निशाना साधते हुए कहा कि पुलिस विभाग में कुछ ऐसे अधिकारी और कर्मचारी है जो वाह वाही लूटने के लिए निर्दोष लोगो की एनकाउंटर के नाम पर हत्या कर रहे है इसका जीता जागता उदाहरण लखनऊ में विवेक तिवारी की हत्या है इसके साथ ही उन्होंने कहा कि अभी तक जो भी एनकाउंटर हुए है उन सभी पर प्रश्नवाचक चिन्ह लग गया है।

ये भी पढ़ें

विवेक तिवारी हत्यकांड के बाद सिपाहियों ने खाई ये कसम, पुलिस विभाग में हड़कम्प

एसएसपी को भी दिया धन्यवाद

भाजपा विधायक राजेश मिश्रा उर्फ़ पप्पू भरतौल पर हुई कार्यवाही पर ओमप्रकश राजभर ने कहा कि कानून हाथ मे लेने वाले के खिलाफ एसएसपी मुनिराज ने कार्यवाही की है हम उन्हें धन्यवाद देते है और इसी तरह का काम होना चाहिए। उन्होंने कहा कि कोई भी विधायक , सांसद या मंत्री हो किसी को भी कानून हाथ मे लेने का अधिकार नही है। उन्होंने कहा कि विधायक ने गलती की तभी कार्यवाही हुई बगैर गलती के कार्यवाही नही होती। हमारे ऊपर क्यों एफआईआर नहीं हुई।

ये भी पढ़ें

विवेक तिवारी हत्याकांड के बाद ताजा हुई मुकुल एनकाउंटर की याद, आईपीएस पर है आरोप

Updated On:
30 Sep 2018, 06:47:52 PM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।