scriptकेन्द्रीय मंत्री की बहन फरहत नकवी पर लगा यतीम बच्चों से मारपीट का आरोप, जानिए पूरा मामला! | serious allegation on union ministers sister farhat naqvi | Patrika News

केन्द्रीय मंत्री की बहन फरहत नकवी पर लगा यतीम बच्चों से मारपीट का आरोप, जानिए पूरा मामला!

locationबरेलीPublished: Jun 18, 2019 04:50:19 pm

Submitted by:

suchita mishra

शिया वक्फ बोर्ड के चेयरमैन वसीम रिजवी ने फरहत नकवी पर आरोप लगाए हैं कि वे खुद को महिला आयोग का चेयरमैन बताकर जबरन यतीम खाने में घुस गईं और यतीम बच्चों से मारपीट की।

बरेली। अल्पसंख्यक मामलों के मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी की बहन और मेरा हक फाउंडेशन की अध्यक्ष फरहत नकवी सोमवार को शिया वक्फ बोर्ड के चेयरमैन वसीम रिजवी की दूसरी पत्नी से मिलने उनके घर पहुंच गईं। फरहत नकवी का कहना है कि उनके पास शिकायत आ रही थी कि वसीम ने अपनी दूसरी पत्नी को बंधक बनाकर रखा है। इसलिए वे वसीम की दूसरी पत्नी से मिलने गईं, लेकिन उन्हें मिलने नहीं दिया गया।
जबकि वसीम रिजवी ने इसके उलट फरहत नकवी पर आरोप लगाया है कि खुद को एक केंद्रीय मंत्री की बहन बताने वाली फरहत नकवी नाम की महिला मौलाना कल्बे जव्वाद व अन्य के इशारे पर सआदतगंज स्थित शिया यतीम खाना पहुंची थी। वसीम रिजवी का आरोप है कि महिला खुद को महिला आयोग का चेयरमैन बताकर जबरन यतीम खाने में घुस गईं और कहा कि मैं वसीम रिजवी की जांच करने आई हूं। रोकने पर उन्होंने यतीम बच्चों से मारपीट की। वसीम ने इस मामले की शिकायत सीएम से करने की बात कही है। वहीं यतीमखाना के वार्डन ने सआदतगंज थाने में शिकायत की है। फरहत नकवी ने सभी आरोपों को झूठा बताया है। उनका कहना है कि यदि आरोप सही हैं तो यतीमखाना में सीसीटीवी कैमरे हैं, वीडियो दिखाएं या कोई ऑडियो सबूत के तौर पर पेश करें। इसके साथ ही फरहत नकवी ने भी पुलिस को प्रार्थना पत्र देकर वसीम की दूसरी पत्नी से मुलाकात की मांग की है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो