script

सपा के पूर्व नगर अध्यक्ष असलम की गोली मारकर हत्या

locationबरेलीPublished: Oct 17, 2019 06:41:15 am

Submitted by:

jitendra verma

एसएसपी ने घटना के खुलासे के लिए पुलिस की टीम का गठन कर दिया है।

सपा के पूर्व नगर अध्यक्ष असलम की गोली मारकर हत्या

सपा के पूर्व नगर अध्यक्ष असलम की गोली मारकर हत्या

बरेली। फतेहगंज पश्चिमी में समाजवादी पार्टी के पूर्व नगर अध्यक्ष और मेडिकल स्टोर संचालक मोहम्मद असलम की गोली मार कर हत्या कर दी गई। सपा नेता को बुधवार देर शाम बाइक से आए बदमाशों ने उनके मेडिकल स्टोर पर ही गोली मार दी। परिजन उन्हें लेकर इलाज के लिए निजी अस्पताल पहुंचे जहाँ पर उंनकी मौत हो गई। हत्या की सूचना पर एसएसपी शैलेश कुमार पांडेय मौके पर पहुंचे और घटना स्थल का मुआयना किया। एसएसपी ने घटना के खुलासे के लिए पुलिस की टीम का गठन कर दिया है।
मेडिकल स्टोर में मारी गोली
फतेहगंज कस्बे के मोहल्ला भोला सराय के रहने वाले 50 वर्षीय मोहम्मद असलम सपा के नगर अध्यक्ष रह चुके हैं। बुधवार की शाम वो अपने पत्रकार भाई अकरम खान के साथ हाइवे किनारे अपने मेडिकल स्टोर पर बैठे थे। बाइक पर सवार होकर दो लोग आए और उन्होंने असलम पर फायरिंग कर दी। गोली लगने से असलम गिर पड़े। वहीँ फायरिंग की आवाज सुनकर मौके पर भीड़ जमा हो गई। असलम के भाई ने इसकी सूचना पुलिस को दी और घायल को इलाज के लिए निजी अस्पताल ले जाया गया जहाँ पर असलम की मौत हो गई।
जल्द होगी गिरफ्तारी
सपा नेता की हत्या की सूचना पर एसएसपी भी मौके पर पहुंचे और घटना स्थल का मुआयना किया। एसएसपी शैलेश कुमार पांडेय ने बताया कि दवा कारोबारी को उनकी दुकान पर ही गोली मारी गई है जिनकी अस्पताल में मौत हो गई है। हत्या की वजह का पता लगाया जा रहा है। घर वालों की शिकायत पर मुकदमा दर्ज किया गया है और जो भी दोसी हैं उनकी जल्द ही गिरफ्तारी की जाएगी।

ट्रेंडिंग वीडियो