scriptहाईकोर्ट ने साक्षी और अजितेश की शादी को माना वैध, सुनवाई से पहले अजितेश की पिटाई, जानिए पूरा मामला! | sakshi mishra husband ajitesh beaten before hearing in high court | Patrika News

हाईकोर्ट ने साक्षी और अजितेश की शादी को माना वैध, सुनवाई से पहले अजितेश की पिटाई, जानिए पूरा मामला!

locationबरेलीPublished: Jul 15, 2019 11:35:02 am

Submitted by:

suchita mishra

 
बिथरी चैनपुर से बीजेपी विधायक राजेश मिश्रा की बेटी साक्षी मिश्रा व उसके पति अजितेश आज सुरक्षा की मांग को लेकर इलाहाबाद हाईकोर्ट में उपस्थित हुए।

sakshi ajitesh

sakshi ajitesh

बरेली। यूपी के बरेली के बिथरी चैनपुर से बीजेपी विधायक राजेश मिश्रा की बेटी साक्षी मिश्रा व उसके पति अजितेश आज सुरक्षा की मांग को लेकर इलाहाबाद हाईकोर्ट में उपस्थित हुए। आज सुबह 11 बजे हाईकोर्ट में सुनवाई होनी थी। लेकिन सुनवाई से पहले अजितेश पर हमला हो गया। वकीलों पर अजितेश की पिटाई का आरोप है। हालांकि जिले के एसएसपी अतुल शर्मा ने किसी मारपीट की घटना से इनकार किया है। बता दें कि विधायक की बेटी साक्षी मिश्रा ने दलित युवक अजितेश से शादी करने के बाद कोर्ट में याचिका दायर कर सुरक्षा की मांग की थी।
ये था मामला
बिथरी विधायक पप्पू भरतौल की बेटी साक्षी मिश्रा 3 जुलाई को अपने घर से चली गईं। जिस समय वे घर से गईं, उनके पिता व भाई घर पर नहीं थे। इस दौरान उन्होंने दलित युवक अजितेश से शादी कर ली और शादी के बाद साक्षी और अजितेश ने दो वीडियो जारी किए जिसमें साक्षी ने पापा विधायक राजेश मिश्रा, भाई विक्की भरतौल और विधायक के करीबी राजीव राणा से अपनी जान को खतरा बताया व पिता को अपनी राजनीति करने की हिदायत दी। देखते ही देखते वीडियो वायरल हो गया और मामले ने तूल पकड़ लिया।
कोर्ट ने शादी को वैध बताया
इसके बाद साक्षी और अजितेश ने इलाहाबाद हाई कोर्ट में याचिका दायर कर सुरक्षा की मांग की। इस याचिका पर आज सुबह 11 बजे सुनवाई थी। सुनवाई से पहले अजितेश पर हमला हो गया। उनके साथ मारपीट की गई। हालांकि कोर्ट ने सुनवाई के दौरान साक्षी और अजितेश की शादी को वैध बताया है। शादी को लेकर पेश किए गए साक्ष्यों को भी सही माना। कोर्ट ने प्रशासन को इस जोड़े को सुरक्षा देने का आदेश दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो