scriptजल्द बरेली आ सकते हैं साक्षी-अजितेश | Sakshi mishra and ajitesh can come Bareilly soon for register marriage | Patrika News

जल्द बरेली आ सकते हैं साक्षी-अजितेश

locationबरेलीPublished: Jul 22, 2019 01:13:45 pm

Submitted by:

suchita mishra

साक्षी मिश्रा और अजितेश ने शादी के रजिस्ट्रेशन के लिए ऑनलाइन आवेदन कर दिया है।

Sakshi mishra and ajitesh

Sakshi mishra and ajitesh

बरेली। बिथरी चैनपुर के विधायक राजेश मिश्रा (MLA Rajesh Mishra) की बेटी साक्षी मिश्रा (Sakshi Mishra) अपने पति अजितेश के साथ जल्द ही बरेली आ सकती हैं। बताया जा रहा है कि उन्होंने शादी के रजिस्ट्रेशन के लिए ऑनलाइन आवेदन कर दिया है। यानी अब किसी भी दिन वे दोनों सब रजिस्ट्रार ऑफिस में अपनी शादी रजिस्टर्ड कराने आ सकते हैं।
बता दें कि शादी के बाद साक्षी-अजितेश (Sakshi-Ajitesh) ने सुरक्षा की मांग को लेकर हाईकोर्ट में अपील की थी। हाईकोर्ट (High Court) ने केस की सुनवाई कर पुलिस को प्रेमी युगल को सुरक्षा मुहैया कराने का आदेश दिया था। फिलहाल इज्जतनगर थाने के एक दरोगा और दो सिपाही दिल्ली में साक्षी-अजितेश की सुरक्षा में तैनात हैं। वहीं कोर्ट ने साक्षी और अजितेश को दो महीने के अंदर अपनी शादी रजिस्टर्ड कराने का भी आदेश दिया था। इसी के चलते उन्होंने शादी के रजिस्ट्रेशन के के लिए ऑनलाइन कर दिया है। उन्हें सब रजिस्ट्रार ऑफिस में पहुंचकर अपनी शादी पर मुहर लगवानी होगी।
वहीं अजितेश के दादा-दादी और बहन पहले ही उनके वीर सावरकरनगर स्थित घर लौट आए हैं। लेकिन उन्होंने खुद को घर में कैद कर रखा है। बताया जा रहा है कि अजितेश के भाई, भाभी और पिता भी जल्द बरेली वापस आ सकते हैं। वे बस माहौल शांत होने का इंतजार कर रहे हैं। वहीं अजितेश के पिता हरीश सिंह नायक ने भी साक्षी के पिता विधायक राजेश मिश्रा उर्फ पप्पू भरतौल के साथ सुलह की कोशिशें तेज कर दी हैं। उनका कहना है कि बच्चों ने बगैर अनुमति के कदम तो उठा ही लिया है। अब विधायक और उनके परिवार वालों से बातचीत कर सुलह का रास्ता निकालने की कोशिश करेंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो