scriptसाक्षी-अजितेश विवाह मामला: अजितेश के घर के पास ख़ुफ़िया अमला सक्रिय | Sakshi-Ajitesh marriage case: Intelligence active near Ajitesh's house | Patrika News

साक्षी-अजितेश विवाह मामला: अजितेश के घर के पास ख़ुफ़िया अमला सक्रिय

locationबरेलीPublished: Jul 22, 2019 01:00:07 pm

Submitted by:

jitendra verma

अजितेश के परिजनों के वापस लौटने के बाद अजितेश के घर की सुरक्षा और बढ़ा दी गई है।

Sakshi-Ajitesh marriage case: Intelligence active near Ajitesh's house

साक्षी-अजितेश विवाह मामला: अजितेश के घर के पास ख़ुफ़िया अमला सक्रिय

बरेली। बिथरी चैनपुर से भाजपा विधायक राजेश मिश्रा (bjp mla rajesh mishra) की बेटी साक्षी मिश्रा ( sakshi mishra) से शादी करने के बाद चर्चा में आए अजितेश (ajitesh) के घर के आस पास ख़ुफ़िया अमले ने सक्रियता बढ़ा दी है। अजितेश के परिवार के कुछ सदस्य घर में वापस लौट आए हैं। अब इनसे मिलने आने वालों की पूरी जानकारी जुटाने के बाद परिजनों की सहमति के बाद ही इन्हे मिलने दिया जा रहा है। अजितेश के परिजनों के वापस लौटने के बाद अजितेश के घर की सुरक्षा और बढ़ा दी गई है। अब अजितेश के घर की सुरक्षा में bareilly police के पांच पुलिसकर्मियों को लगाया गया है।

ये भी पढ़ें

bjp mla a की बेटी ने दलित युवक से किया मंदिर में किया प्रेम विवाह , वीडियो वायरल कर मांगी सुरक्षा

Sakshi-Ajitesh marriage case: <a  href=
intelligence active near Ajitesh’s house” src=”https://new-img.patrika.com/upload/2019/07/22/img-20190710-wa0035_4871703-m.jpg”>तीन जुलाई को गए थे बरेली से
विधायक की बेटी साक्षी मिश्रा अपने प्रेमी अजितेश के साथ तीन जुलाई को घर से चली गई थी और चार जुलाई को दोनों ने प्रयागराज (pryagraj) के मंदिर में शादी कर ली थी। शादी के बाद नौ जुलाई को दोनों ने सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल कर विधायक से जान का खतरा बताया था जिसके बाद ये मामला तूल पकड़ गया था और अजितेश के परिजन भी मकान में ताला डालकर बरेली से बाहर चले गए थे। मामले के तूल पकड़ने के बाद एसएसपी (ssp bareilly) ने अजितेश के घर के बाहर पुलिस तैनात कर दी थी। बीते शुक्रवार को अजितेश के दादा दादी और उसकी बहन वापस बरेली लौट आई है।
ये भी पढ़ें

प्रेम विवाह करने पर एमएलए पापा से बोली बेटी- फैशन में नहीं लगाया सिंदूर, आप राजनीति करो- देखें वीडियो

Sakshi-Ajitesh marriage case: Intelligence active near Ajitesh's house
ख़ुफ़िया अमला हुआ सक्रिय

अजितेश के परिजनों के वापस लौटने के बाद ख़ुफ़िया अमले ने अजितेश के घर के आस पास सक्रियता बढ़ा दी है। परिवार के बेहद ख़ास लोग ही परिवार से मिलने पहुंचे उन्हें भी परिवार की सहमति के बाद ही घर के अंदर जाने दिया गया। घर के अंदर जाने से पहले उनके नाम पते और मोबाइल नंबर भी पुलिसकर्मियों ने नोट किए। परिवार ने घर के बाहर सीसीटीवी कैमरा भी लगा रखा है जिससे बाहरी गतविधियों का पता लग रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो