scriptरुहेलखंड मेडिकल कॉलेज के छात्र को हॉकी से पीटकर किया घायल, तीन पर मुकदमा दर्ज, इस वजह से हुआ था विवाद | Ruhilkhand Medical College student injured by being beaten with hockey | Patrika News
बरेली

रुहेलखंड मेडिकल कॉलेज के छात्र को हॉकी से पीटकर किया घायल, तीन पर मुकदमा दर्ज, इस वजह से हुआ था विवाद

बरेली। रुहेलखंड मेडिकल कॉलेज के छात्र को तीन लोगों ने हॉकी-डंडे से पीटकर घायल कर दिया। घायल छात्र को मेडिकल कॉलेज में ही भर्ती कराया गया है। आरोपियों ने छात्र की गाड़ी गंदी कर दी थी इस वजह से विवाद हुआ था। बारादरी थाना पुलिस ने दो नामजद समेत तीन लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

बरेलीMar 28, 2024 / 03:37 pm

Avanish Pandey

medical_college.jpg
ग्रीन पार्क के युवक ने साथियों संग किया छात्र पर हमला

अमरोहा के कोतवाली क्षेत्र के आवास विकास कॉलोनी निवासी यशवीर सिंह ने बताया कि उनका बेटा आदर्श रुहेलखंड मेडिकल कॉलेज में एमडी की पढ़ाई कर रहा है। वह आशीष रॉयल पार्क में रह रहा है। 25 मार्च को रात करीब 11 बजे वह अपने कमरे पर जा रहा था। मेडिकल कॉलेज के सामने गाड़ी पार्क की। इस दौरान ग्रीन पार्क निवासी आयुष तनेजा, सुभाषनगर निवासी सुभम और उनके एक अज्ञात साथी ने गाड़ी गंदी कर दी। यह देख आदर्श ने विरोध किया तो आरोपी गाली-गलौज करते हुए पीटने के लिए दौड़ पड़े।
जान बचाकर कॉलेज परिसर में घुसा छात्र, लोगों ने बचाई जान

आदर्श गाड़ी लेकर भागा और मेडिकल कॉलेज के बाहर गाड़ी खड़ी कर कॉलेज परिसर में जान बचाने के लिए दौड़ा। आरोपियों ने हॉकी और लाठी-डंडे से उसे पीटना शुरू कर दिया। चीख पुकार पर कॉलेज परिसर में मौजूद लोगों ने किसी तरह बचाया। आरोपी जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गए। घायल छात्र को रुहेलखंड मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। बारादरी पुलिस ने मारपीट और जान से मारने की धमकी देने के आरोप में एफआईआर दर्ज कर ली है।

Home / Bareilly / रुहेलखंड मेडिकल कॉलेज के छात्र को हॉकी से पीटकर किया घायल, तीन पर मुकदमा दर्ज, इस वजह से हुआ था विवाद

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो