scriptलव, सेक्स और धोखे की बड़ी कहानी | Rape allegation on Flight Lieutenant air force crime news | Patrika News

लव, सेक्स और धोखे की बड़ी कहानी

locationबरेलीPublished: Jun 08, 2018 02:12:37 pm

Submitted by:

Bhanu Pratap

फ्लाइट लेफ्टिनेंट पर बेंगलुरु की युवती ने शादी का झांसा देकर रेप का आरोप लगाया है। युवती ने मामले की शिकायत एसएसपी कलानिधि नैथानी से की है।

rape

rape

बरेली। फ्लाइट लेफ्टिनेंट पर बेंगलुरु की युवती ने शादी का झांसा देकर रेप का आरोप लगाया है। युवती का कहना है कि पहले से शादी शुदा फ्लाइट लेफ्टिनेंट ने उससे झूठ बोल कर शारीरिक संबंध बनाए है। युवती का आरोप है कि फ्लाइट लेफ्टिनेंट इसी तरह अन्य लड़कियों को भी शिकार बनाया हैं। युवती ने मामले की शिकायत एसएसपी कलानिधि नैथानी से की है। एसएसपी ने जांच सीओ को दी है।

फोन करके घर बुलाया फिर गोली मारकर कर दी किन्नर की हत्या

ऐसा क्या हुआ कि योगी सरकार में मुस्लिमों को निकाह नहीं ‘कबूल’

मेट्रीमोनियल साइट से हुई पहचान

युवती का आरोप है कि फ्लाइट लेफ्टिनेंट से उसकी जान पहचान मेट्रीमोनियल साइट के माध्यम से हुई थी जिसके बाद दोनों ने एक दूसरे को नंबर प्रदान किए दोनों में जब जान पहचान बढ़ गई तो दोनों में बातचीत शुरू हो गई। फ्लाइट लेफ्टिनेंट ने खुद को अविवाहित बताया और युवती को मिलने के लिए पुणे बुलाया। जहाँ पर उसने युवती के साथ शारीरिक संबंध बनाए। जिसके बाद युवती फ्लाइट लेफ्टिनेंट से मिलने बरेली भी आई और सप्ताह तक वो फ्लाइट लेफ्टिनेंट के साथ रही जहाँ पर उसको पता चला कि फ्लाइट लेफ्टिनेंट पहले से ही शादीशुदा है। और उसने युवती से झूठ बोलकर शारीरिक संबंध बनाए थे। युवती का आरोप है कि उसने इसी तरह अन्य लड़कियों को भी अपने जाल में फंसाया है।
कांग्रेस के रोजा इफ्तार से नसीमुद्दीन सिद्दीकी साधेंगे भाजपा पर निशाना

दम तोड़ रही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की महत्त्वाकांक्षी योजना

एसएसपी से की शिकायत

फ्लाइट लेफ्टनिनेंट की सच्चाई सामने आने के बाद युवती ने उसको सबक सिखाने की ठान ली। युवती का आरोप कि फ्लाइट लेफ्टनिनेंट इसी तरह से और लड़कियों को भी धोखा दे चुका है। युवती ने एसएसपी से फ्लाइट लेफ्टनिनेट की शिकायत की है और उस पर कार्रवाई करने की मांग की है। एसएसपी ने मामले की जांच सीओ को सौंपी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो