scriptरेलवे की महिला प्वाइंटमैन ने किया सुसाइड, जानें क्यो उठाया इतना बड़ा कदम | Railway's female pointman committed suicide, know why she took such a | Patrika News
बरेली

रेलवे की महिला प्वाइंटमैन ने किया सुसाइड, जानें क्यो उठाया इतना बड़ा कदम

बरेली। रेलवे की महिला प्वाइंटमैन रेनू पासवान (31) ने सोमवार देर रात फंदे से लटक कर सुसाइड कर लिया। सुसाइड का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में में मौत की वजह हैंगिंग बताई गई है। पुलिस मामले की जांच- पड़ताल कर रही है।

बरेलीMar 27, 2024 / 12:17 pm

Avanish Pandey

renu.jpg
देर शाम खाना खाने अपने आवास पर आईं थी रेनू

सिटी रेलवे स्टेशन की ओल्ड रेलवे पासवान बरेली कॉलोनी निवासी रेनू सिटी स्टेशन पर प्वाइंटसमैन के पद पर कार्यरत थी। उनकी ड्यूटी सोमवार रात में थी। देर शाम वह खाना खाने के लिए अपने आवास पर आईं। वह बिना किसी को बताए कमरे में गईं और फंदा बनाकर उस पर लटक गईं। वह काफी देर कमरे से नहीं निकलीं तो मां कमरे में पहुंची। वहां रेनू का शव फंदे पर लटक रहा था। इंस्पेक्टर इज्जतनगर जय शिंकर सिंह ने बताया कि सुसाइड का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है। मृतका अविवाहित थी।
परिवार वालों का किसी पर कोई आरोप नहीं

मृतका रेनू पासवान के परिवार वालों ने किसी तरह का किसी पर कोई आरोप भी नहीं लगाया है। पुलिस कॉल डिटेल खंगालेगी ताकि सुसाइड की वजह का पता चल सके। फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है।

Home / Bareilly / रेलवे की महिला प्वाइंटमैन ने किया सुसाइड, जानें क्यो उठाया इतना बड़ा कदम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो