scriptएससी/एसटी कानून पर प्रवीण तोगड़िया ने मोदी सरकार पर किया बड़ा हमला, जानिए क्या कहा | Praveen Togadia big statement on sc-st act and ram mandir | Patrika News

एससी/एसटी कानून पर प्रवीण तोगड़िया ने मोदी सरकार पर किया बड़ा हमला, जानिए क्या कहा

locationबरेलीPublished: Sep 21, 2018 12:05:39 pm

Submitted by:

suchita mishra

अंतरराष्ट्रीय हिंदू परिषद संगठन के विस्तार के लिए गुरुवार को बरेली पहुंचे प्रवीण तोगड़िया ने पीएम नरेंद्र मोदी और भाजपा सरकार को तमाम मुद्दों पर घेरा।

बरेली। तीन तलाक अध्यादेश को मंजूरी मिलने के बाद अंतरराष्ट्रीय हिंदू परिषद के अध्यक्ष डॉ. प्रवीण तोगड़िया ने मोदी सरकार को कटघरे में खड़ा किया। उन्होंने कहा कि भाजपा ने राम मंदिर के नाम पर वोट लिया और आज वो मुद्दा भूलकर मुस्लिम बीवियों के वकील बन गए।
एससी/एसटी कानून को लेकर ये कहा
प्रवीण तोगड़िया ने कहा कि बीजेपी को केंद्र में चार साल से ज्यादा समय हो गया है, लेकिन अब तक राम मंदिर के लिए कोई पहल नहीं की गई। जब् बात एससी/एसटी कानून की आयी तो मोदी जी ने कहा कि इसका फैसला कोर्ट नहीं, संसद लेगी और जब राम मंदिर बनाने की बात आती है तो कहते हैं ये फैसला संसद नहीं, कोर्ट लेगी । प्रवीण तोगड़िया ने दो टूक कहा कि जनता ने उन्हें राम मंदिर का वकील बनाने के लिए वोट दिया था और वे तीन तलाक का अध्यादेश लाने के लिए मुस्लिम बीवियों के वकील बन गए ।
भाजपा ने लोगों से की धोखेबाजी
बता दें कि प्रणीण तोगड़िया अपने संगठन के विस्तार के लिए गुरुवार को बरेली पहुंचे थे। इस बीच उन्होंने पत्रकारों से तमाम मुद्दों पर बातचीत की। प्रवीण तोगड़िया ने कहा कि बीजेपी ने लोगों के साथ धोखेबाजी की है। इस सरकार ने अपने वादे पूरे नहीं किए । अबकी बार हिंदुओं की सरकार, अबकी बार राममंदिर बनाने वाली सरकार, अबकी बार किसानों का कर्ज माफ करने वाली सरकार, अबकी बार सस्ता पेट्रोल डीजल, सस्ती शिक्षा और युवाओं को रोजगार देने की बात करने वाली इस सरकार ने अभी तक इनमें से एक भी काम नहीं किया है।
पाकिस्तान को सबक सिखाने में नाकाम
तोगड़िया ने कहा कि बीएसएफ के एक और जवान का सिर काट लिया गया, लेकिन सरकार अब तक पाकिस्तान को सबक नहीं सिखा पायी है। ये सरकार सिर्फ मुंह से ही मुंहतोड़ जवाब देती है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो