scriptVIDEO पांच साल की लड़की ने खोल दिया हत्या का राज | Police Arrested Son for Murder his Mother | Patrika News

VIDEO पांच साल की लड़की ने खोल दिया हत्या का राज

locationबरेलीPublished: Sep 04, 2018 06:07:43 pm

रुपयों के विवाद में अपनी मां को बेरहमी से मार डाला था और पुलिस को गुमराह करने की कोशिश की थी लेकिन आरोपी की पांच साल की बेटी की मदद से पुलिस को इस घटना का खुलासा करने में मदद मिली।

Bareilly Police

VIDEO पांच साल की लड़की ने खोल दिया हत्या का राज

बरेली। किला थाना क्षेत्र में 31 अगस्त को हुई महिला की हत्या का खुलासा पुलिस ने कर दिया है। पुलिस ने हत्या के आरोप में महिला के बेटे को गिरफ्तार किया है। जिसने रुपयों के विवाद में अपनी मां को बेरहमी से मार डाला था और पुलिस को गुमराह करने की कोशिश की थी लेकिन आरोपी की पांच साल की बेटी की मदद से पुलिस को इस घटना का खुलासा करने में मदद मिली।
रुपयों के लिए कर दी हत्या

चर्चित हत्याकांड का खुलासा करते हुए एसपी सिटी अभिनंदन सिंह ने बताया कि किला इलाके में करेलाबाग की रहने वाली शारदा की हत्या रुपयों के लेन देन को लेकर उसके बेटे अमित रस्तोगी ने की थी। पूछताछ में अमित ने खुद अपना गुनाह कबूल कर लिया है। बिजली के बिल का पैसा उससे अपनी अय्याशी में खर्च हो गया था उसके अलावा उसकी माँ ने घर मे एक समर्सिबल लगवाया जिसके पैसे भी अमित ने नही दिए जिससे उसकी मां नाराज थी इन्ही दोनो बातों को लेकर दोनो की कहासुनी हो गयी और आवेश में आकर उसने तबे को मां के सिर पर मार दिया। जिससे घायल मां की मौत हो गई। अपना अपराध छिपाने के लिए उसने शव को घर मे ही जला दिया।
पुलिस को किया गुमराह

अपने गुनाह पर पर्दा डालने के लिए अमित ने अपनी मां की हत्या करने के बाद उसे जला दिया था इस घटना में उसकी बेटी भी मामूली रूप से झुलस गई थी। जिसके बाद अमित ने फोन पर पुलिस को सूचना दी। किला पुलिस ने मौके पर पहुँच कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था और मामले की जांच शुरू कर दी थी। घटना के बाद शारदा के बेटे अमित ने पड़ोसी पर हत्या का आरोप लगाया। हालांकि इसकी कोई ठोस वजह सामने नहीं आ सकी। इससे पुलिस ने अमित पर शक किया। इसके लिए सर्विलांस की मदद ली गई। जांच में पता चला कि अमित तीन फोन नंबर इस्तेमाल करता था। लेकिन उसने सिर्फ एक नंबर ही पुलिस को दिया। तीनों नंबरों की लोकेशन घटना वाले दिन एक ही स्थान यानी घर की ही मिली। पुलिस ने तहकीकात के लिए अमित की बेटी से भी बात की। उससे दादी को किसने मारा सवाल किया गया। जिस पर उसने अपने पिता की ओर उंगली उठाई थी। सर्विलांस की रिपोर्ट आने पर पुलिस ने अमित से सख्ती से पूछताछ की। सख्ती से अमित टूट गया और हत्या की जिम्मेदारी स्वीकार कर ली।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो