script

पुलिस ने मादक पदार्थों की बिक्री करने वाली महिला को किया गिरफ्तार

locationबरेलीPublished: Oct 08, 2018 05:22:20 pm

Submitted by:

suchita mishra

महिला को गिरफ्तार करने के बाद अब पुलिस इसके साथियों की तलाश में जुट गई है।

lady taskar

पुलिस ने मादक पदार्थों की बिक्री करने वाली महिला को किया गिरफ्तार

बरेली। बारादरी पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। पुलिस ने मादक पदार्थों की बिक्री करने वाली एक महिला को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने महिला के पास से 427 ग्राम स्मैक और 513 ग्राम चरस एवं 2.56 लाख रूपये की नगदी बरामद की है। पुलिस द्वारा बरामद की गई स्मैक और चरस की कीमत अंतराष्ट्रीय बाजार में 57 लाख रूपये बताई जा रही है। महिला को गिरफ्तार करने के बाद अब पुलिस इसके साथियों की तलाश में जुट गई है। जिससे कि मादक पदार्थों की तस्करी और बिक्री करने वाले पूरे गैंग को पकड़ा जा सके।
ये भी पढ़ें

मोदी लहर में भी इस सीट को नहीं जीत पाई थी भाजपा, सपा ने दर्ज की थी बड़ी जीत

रिश्तेदारों के साथ कर रही थी धंधा

एसपी सिटी अभिनंदन सिंह ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली थी कि बारादरी इलाके के गंगापुर में बड़े पैमाने पर मादक पदार्थों की बिक्री की जाती है। जिस पर बारादरी पुलिस मुखबिर को साथ लेकर गंगापुर पहुंची जहाँ पर दो महिलाओं समेत चार लोग तख़्त पर बैठ कर मादक पदार्थों की बिक्री कर रहे थे। मुखबिर के इशारा करने पर पुलिस ने जब छापा मारा तो एक महिला पुलिस की पकड़ में आ गई। जिसने बताया कि वो अपने रिश्तेदारों विकास और आकाश एवं अपनी बेटी के साथ मिलकर मादक पदार्थों की बिक्री करती है। पुलिस ने मौके से 57 लाख रूपये की स्मैक और चरस के साथ ही 256999 रूपये नगद भी बरामद किए है।
ये भी पढ़ें

अवैध संबंध बनाने से मना करने पर दम्पति पर तेज़ाब से हमला, हालत गंभीर

बाकी सदस्यों की तलाश जारी

शहर में गंगापुर इलाका अवैध धंधों के लिए बदनाम है और यहाँ खुलेआम मादक पदार्थों की बिक्री के साथ ही अवैध शराब का भी कारोबार होता है। पुलिस ने सोमवार को जब छापा मारा तो महिला अपनी पुत्री और दो रिश्तेदारों के साथ चरस और स्मैक बेच रही थी। पुलिस ने महिला को तो पकड़ लिया लेकिन उसकी पुत्री और रिश्तेदार भाग गए। अब पुलिस मौके से फरार हुए महिला के साथियों की तलाश में जुट गई है।

ट्रेंडिंग वीडियो