scriptयूपी में बदमाश हुए बेलगाम, इस जिले में दिन दहाड़े व्यापारी से लाखों की लूट | Once again, the miscreants robbed the trader in Bareilly | Patrika News
बरेली

यूपी में बदमाश हुए बेलगाम, इस जिले में दिन दहाड़े व्यापारी से लाखों की लूट

बदमाशों की तलाश के लिए चेकिंग अभियान चलाया गया लेकिन बदमाशों का कोई सुराग नहीं लगा।

बरेलीMay 13, 2019 / 08:53 am

jitendra verma

loot

यूपी में बदमाश हुए बेलगाम, इस जिले में दिन दहाड़े व्यापारी से लाखों की लूट

बरेली। जिले में इन दिनों बदमाशों के हौसले बुलंद है। बेखौफ बदमाशों ने एक बार फिर पुलिस को चुनौती देते हुए व्यापारी के साथ लाखों की लूट की घटना को अंजाम दे डाला। दिन दहाड़े हुई लूट की सूचना पर पुलिस के अफसर मौके पर पहुंचे और बदमाशों की तलाश के लिए चेकिंग अभियान चलाया गया लेकिन बदमाशों का कोई सुराग नहीं लगा।
व्यापारी को किया घायल
नवाबगंज की गुलशननगर कालोनी के रहने वाले पवन गुप्ता की बाईपास पर किराने की दुकान है। वह पीलीभीत के कूकरखेड़ा के रहने वाले मुनीम चेतराम साथ क्योलड़िया क्षेत्र के व्यापारियों से बकाया पेमेंट वसूलने गए थे। अभयपुर गाँव के पास बगैर नंबर की बाइक से आए तीन बदमाशों ने पहले तो गोलियां चलाई फिर व्यापारी की बाइक को ओवरटेक कर रोक लिया और करीब साढ़े पांच लाख रूपये लूट लिए। बदमाशों ने तमंचे की बट मार कर व्यापारी को घायल भी कर दिया और फायरिंग करते हुए फरार हो गए।
पहुंचे अफसर

व्यापारी के साथ हुई लूट की घटना के बाद एसएसपी मुनिराज और एसपी ग्रामीण संसार सिंह मौके पर पहुंचे और बदमाशों की तलाश के लिए काम्बिंग भी कराई। बदमाशों की तलाश के लिए दूसरे इलाकों में भी चेकिंग अभियान चलाया गया लेकिन बाद लेकिन बदमाशों का कोई सुराग नहीं लग पाया।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

UP Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ा तरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App.

Hindi News/ Bareilly / यूपी में बदमाश हुए बेलगाम, इस जिले में दिन दहाड़े व्यापारी से लाखों की लूट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो