scriptएक बार फिर खाकी ने किया शर्मसार, सिपाही का रिश्वत लेते वीडियो वायरल | Once again embarrassed by khaki, taking bribes soldier Video Viral | Patrika News

एक बार फिर खाकी ने किया शर्मसार, सिपाही का रिश्वत लेते वीडियो वायरल

locationबरेलीPublished: Jun 27, 2019 02:32:05 pm

Submitted by:

jitendra verma

इसकी सूचना लगते ही सीओ बहेड़ी ने इसकी रिपोर्ट एसएसपी को भेज दी। इसके बाद एसएसपी ने सिपाही को संस्पेड कर दिया।

Once again embarrassed by khaki, taking bribes soldier Video Viral

एक बार फिर खाकी ने किया शर्मसार, सिपाही का रिश्वत लेते वीडियो वायरल

बरेली। भ्र्ष्टाचार के खिलाफ भले ही प्रदेश के मुखिया सख्त हो और रिश्वतखोरी करने वालों पर कड़ी कार्रवाई के निर्देश जारी करते हो बावजूद इसके रिश्वतखोरी रुकने का नाम नहीं ले रही है। ताजा मामला बहेड़ी थाने में तैनात एक सिपाही का है। इंस्पेक्टर का नाम लेकर उगाही कर रहे इंस्पेक्टर के करीबी सिपाही का वीडियो वायरल हो गया है। इसकी सूचना लगते ही सीओ बहेड़ी ने इसकी रिपोर्ट एसएसपी को भेज दी। इसके बाद एसएसपी ने सिपाही को संस्पेड कर दिया। लेकिन इंस्पेक्टर बहेड़ी के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की गई।
ये भी पढ़ें

जब बुजुर्ग ने कहा- साहब अभी मैं जिन्दा हूं , तो एसएसपी की आँखें फटी रह गईं

मुकदमा हुआ दर्ज

बहेड़ी थाने में तैनात सिपाही शंकरलाल का बैरक में दो हजार की घूस लेने का वीडियो वायरल होने के बाद हड़कम्प मच गया। सिपाही बैरक में ही किसी ग्राम प्रधान से घूस ले रहा था इसी बीच वहां मौजूद किसी व्यक्ति ने सिपाही की इस करतूत को अपने कैमरे में कैद कर लिया। सिपाही का वीडियो बनाने के बाद जब वीडियो वायरल हुआ तो एसएसपी ने सिपाही पर कठोर कार्रवाई करते हुए सिपाही के खिलाफ बहेड़ी थाने में भ्र्ष्टाचार निवारण अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज कर सिपाही को निलंबित कर दिया।
ये भी पढ़ें

पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ के बाद चार बदमाश गिरफ्तार, लूट का माल बरामद

इंस्पेक्टर की भी होगी जांच

जबकि बताया जाता है कि आरोपी सिपाही शंकर लाल इंस्पेक्टर का बेहद करीबी है और वह इंस्पेक्टर के लिए ही वसूली का काम करता था। एसएसपी मुनिराज का कहना है कि इंस्पेक्टर की भी जांच कराई जाएगी। उसकी गलती मिलने पर इंस्पेक्टर के खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो