scriptनाबालिग छात्रा से घर में घुस कर गैंग रेप | Minor student gang raped in the home | Patrika News

नाबालिग छात्रा से घर में घुस कर गैंग रेप

locationबरेलीPublished: Jan 20, 2019 01:41:17 pm

Submitted by:

Bhanu Pratap

पिता अपनी बेटी को लेकर थाने पहुंचा और पुलिस को घटना की तहरीर दी।

gang rape

नाबालिग छात्रा से घर में घुस कर गैंग रेप

बरेली। बहेड़ी में नाबालिग छात्रा के साथ गैंग रेप का मामला सामने आया है। छात्रा को घर में अकेला पाकर गाँव के ही कुछ लोगों ने छात्रा को दबोच लिया और छात्रा के साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। बेहोश होने पर दरिंदे छात्रा को छोड़ कर फरार गए। काम से घर लौटे पिता ने जब बेटी की हालत देखी तो घटना का पता चला। पिता जब शिकायत करने थाने जाने लगा तो उसे पंचायत कराने के बहाने रास्ते में ही रोक लिया गया लेकिन किसी तरह से पिता अपनी बेटी को लेकर थाने पहुंचा लेकिन पुलिस ने भी उसकी सुनवाई नहीं की।
थाने जाने से रोका

बहेड़ी थाना क्षेत्र की रहने वाली नाबालिग छात्रा की मां का देहांत हो चुका है। वो अपने पिता के साथ गाँव में रहती है। 23 दिसंबर को जब लड़की का पिता काम करने घर से बाहर गया था तो गाँव के ही कुछ लड़के छात्रा के घर में घुस आए और छात्रा के साथ बारी बारी से रेप किया। पिता जब घर आया तो घटना का पता चला। मामले की जानकारी जब आरोपियों के परिजनों को हुई तो उन्होंने छात्रा के पिता को पंचायत और समझौते के जाल में फंसा लिया। रोजाना कोई नई बात बता कर उसे थाने जाने से रोकते रहे। मौका पाकर पिता अपनी बेटी को लेकर थाने पहुंचा और पुलिस को घटना की तहरीर दी।
थाने में रोया पिता

थाने में शिकायत करने पहुंचे पिता की पुलिसकर्मियों ने भी सुनवाई नहीं की और उसे काफी देर तक बैठाए रखा। इस पर पीड़ित के पिता का धैर्य जवाब दे गया और वो थाने में ही फूट फूट कर रोने लगा। बाद में पुलिस ने उसे मुकदमा दर्ज करने का आश्वासन दिया। बहेड़ी के इंस्पेक्टर दलवीर सिंह ने बताया कि बाहर गए हुए थे मामले में मुकदमा दर्ज कर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो