scriptआईजी, एसएसपी, नगर आयुक्त ने बजाया ढोल, एडीजी, कमिश्नर समेत अफसरों ने किया डांस, देखें होली के रंग | IG, SSP, Municipal Commissioner played the drum, officers including AD | Patrika News
बरेली

आईजी, एसएसपी, नगर आयुक्त ने बजाया ढोल, एडीजी, कमिश्नर समेत अफसरों ने किया डांस, देखें होली के रंग

बरेली। बरेली में शांतिपूर्ण ढंग से रामबरात और होली का त्योहार निपटने के बाद पुलिस के जवानों और अधिकारियों ने होली खेली। एडीजी आवास पर एडीजी पीसी मीना, कमिश्नर सौम्या अग्रवाल, आईजी राकेश कुमार, एसएसपी घुले सुशील चंद्रभान और नगर आयुक्त निधि गुप्ता वत्स ने खेली होली। इस दौरान आईजी ने ढोल बजाया। होली के गानों पर एडीजी पीसी मीना और कमिश्नर सौम्या अग्रवाल समेत तमाम अफसरों ने जमकर डांस किया।

बरेलीMar 27, 2024 / 01:10 pm

Avanish Pandey

adg.jpg
रंग-गुलाल लगाकर होली की शुभकामनाएं दीं

अफसरों ने एक-दूसरे को रंग-गुलाल लगाकर होली की शुभकामनाएं दीं। पुलिस लाइन में दमकल को पिचकारी बनाकर पुलिसकर्मियों ने जमकर होली खेली। पुलिसकर्मियों का उत्साह देखते ही बन रहा था। हर कोई रंगों में सराबोर दिखाई दिया। 24 और 25 मार्च को होली पर मुस्तैदी से ड्यूटी निभाने के बाद मंगलवार को पुलिस के जवानों ने धमाल मचाया।
दमकल से रंगों और पानी की बौछार की, होली के गीतों पर थिरके पुलिसकर्मी

सुबह आठ बजे से ही पुलिस लाइन में होली खेलने की तैयारी शुरू हो गई थी। दमकल से रंगों और पानी की बौछार की गई तो पुलिसकर्मी होली के गीतों पर थिरकने लगे। पुलिस की होली में जवानों और अधिकारियों के परिवार के सदस्य भी शामिल हुए। महिला थाने में भी होली के कार्यक्रम आयोजन हुआ। यहां महिला पुलिसकर्मियों ने डीजे पर जमकर डांस किया। एक-दूसरे को रंग लगाया। अफसरों ने एक-दूसरे को रंग-गुलाल लगाकर होली की शुभकामनाएं दीं।

Home / Bareilly / आईजी, एसएसपी, नगर आयुक्त ने बजाया ढोल, एडीजी, कमिश्नर समेत अफसरों ने किया डांस, देखें होली के रंग

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो