scriptरफ्तार का कहर, दो बच्चों के साथ मां बाप की दर्दनाक मौत, तस्वीर देख कांप जाएगी रूह | Husband wife Daughter and Son Dead in Massive Road Accident | Patrika News

रफ्तार का कहर, दो बच्चों के साथ मां बाप की दर्दनाक मौत, तस्वीर देख कांप जाएगी रूह

locationबरेलीPublished: Dec 25, 2018 06:12:45 pm

ये परिवार चंडीगढ़ से अमेठी जा रहा था रास्ते में इनकी कार खड़े ट्रक में घुस गई जिससे कि ये दुःखद हादसा सामने आया।

Accident

रफ्तार का कहर, दो बच्चों के साथ मां बाप की दर्दनाक मौत, तस्वीर देख कांप जाएगी रूह

बरेली। बिथरी चैनपुर में बड़ा बाईपास पर हुए भीषण सड़क दुर्घटना में एक ही परिवार के चार लोगों की मौत हो गई जबकि पांच लोग घायल हो गए। हादसे की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुँची, शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा और घायलों को इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। ये परिवार चंडीगढ़ से अमेठी जा रहा था रास्ते में इनकी कार खड़े ट्रक में घुस गई जिससे कि ये दुःखद हादसा सामने आया।
शादी के लिए वापस जा रहा था परिवार
अमेठी के मुसाफिर खाना के रहने वाले अशर्फी लाल चंडीगढ़ में सब्जी बेचने का काम करता था जो कि मंगलवार को अपने परिवार के साथ अमेठी लौट रहा था। अमेठी में अगले माह अशर्फी लाल की पत्नी कंचन की छोटी बहन की शादी होनी है, जिसके लिए पूरा परिवार सड़क रास्ते से वापस आ रहा था। गाड़ी कंचन का भाई धनपत गुप्ता चला रहा था। बिथरी चैनपुर थाना क्षेत्र में बड़े बाईपास पर इनकी कार खड़े ट्रक से टकरा गई। इस हादसे में अशर्फी लाल और उसकी पत्नी कंचन 12 साल की बेटी संजना और ढाई साल के बेटे की मौके पर ही मौत हो गई जबकि पांच लोग घायल हो गए जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

ट्रेंडिंग वीडियो