scriptगुजरात और हिमाचल में भाजपा की जीत पर जश्न | gujarat himachal pradesh assembly polls results BJP Worker Celebration | Patrika News

गुजरात और हिमाचल में भाजपा की जीत पर जश्न

locationबरेलीPublished: Dec 18, 2017 03:45:49 pm

भाजपा के तमाम नेता और कार्यकर्ता संजयनगर स्थित पार्टी कार्यालय पर एकत्र हुए और पार्टी की जीत पर जोरदार जश्न मनाया।

Gujrat Election Reslut
बरेली। गुजरात और हिमाचल प्रदेश के चुनाव में भारतीय जनता पार्टी की जीत पर देश भर में भाजपा के कार्यकर्ता जश्न मना रहे हैं इसी क्रम में बीजेपी की जीत पर बरेली में भी भारतीय जनता पार्टी ने पार्टी कार्यालय पर जश्न मनाया। भाजपा के तमाम नेता और कार्यकर्ता संजयनगर स्थित पार्टी कार्यालय पर एकत्र हुए और पार्टी की जीत पर जोरदार जश्न मनाया। इस अवसर पर कार्यकर्ताओं ने आतिशबाजी कर एक दूसरे को मिठाई खिला कर जीत की बधाई दी।
Himachal Pradesh Election Result
यह भी पढ़ें

कान्हा की नगरी में राम मंदिर के लिए

बांके बिहारी से प्रार्थना

सबका साथ मिला

इस मौके पर भारतीय जनता पार्टी के महानगर अध्यक्ष उमेश कठेरिया ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री ने सबका साथ-सबका विकास का नारा दिया है और हमें गुजरात और हिमाचल प्रदेश में सबका साथ मिला है जिसके कारण दोनों राज्यों में भाजपा की सरकार बन रही है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं ने चुनाव में जो मेहनत की है वो सफल हुई है।
यह भी पढ़ें

पूर्व मंत्री ने लगाया भाजपा पर चुनाव में गड़बड़ी का आरोप

कांग्रेस ने साधा निशाना

वहीं भाजपा की जीत पर कांग्रेस के महानगर अध्यक्ष ने भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा कि गुजरात में कांग्रेस ने संघर्ष किया है और विकास के मुद्दे पर कांग्रेस ने वोट मांगा है और गुजरात की जनता ने राहुल गांधी के प्रयास को सराहा है और उन्हें स्वीकार किया है। लेकिन भाजपा ने तमाम मंत्रियों को गुजरात में उतार कर सरकारी मशीनरी का दुरुपयोग किया है और सत्ता हासिल की है लेकिन जनता भाजपा से नाखुश है।
ये रहे मौजूद

पार्टी कार्यालय पर जश्न मनाने वालों में मेयर उमेश गौतम, महानगर अध्यक्ष उमेश कठेरिया, महामंत्री यतिन भाटिया, महामंत्री मोहित कपूर, महामंत्री प्रभु दयाल लोधी, गुलशन आनंद, देवेंद्र जोशी, प्रदीप रोहिला, राज अग्रवाल, सुधांशु सक्सेना, प्रतेश पांडेय, रवि रस्तोगी, सह मीडिया प्रभारी मनोज यादव, अविनेश, गौरव गुप्ता, राकेश रावत समेत तमाम नेता कार्यकर्ता मौजूद रहे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो