scriptपुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ के बाद चार बदमाश गिरफ्तार, लूट का माल बरामद | Four goons arrested after encounter crime news in hindi | Patrika News

पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ के बाद चार बदमाश गिरफ्तार, लूट का माल बरामद

locationबरेलीPublished: Jun 26, 2019 05:40:40 pm

Submitted by:

jitendra verma

पुलिस की गोली लगने से घायल वीरेंद्र प्रधानी का चुनाव लड़ चुका है।

Four goons arrested after encounter crime news in hindi

पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ के बाद चार बदमाश गिरफ्तार, लूट का माल बरामद

बरेली। लाखों की नगदी और पिकअप गाड़ी की लूट करने वाले बदमाशों को क्राइम ब्रांच ने मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने उनके पास से लूटा हुआ 26 हजार रूपया और वाहन बरामद किया है। घटना में शामिल दो लोग अभी भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं जिनकी तलाश की जा रही है।

ये भी पढ़ें

Video:आग में झुलस कर अधिवक्ता की दर्दनाक मौत

बुधवार को एसपी देहात डाॅ संसार सिंह ने बताया कि हाफिजगंज के राजघाट पुल के पास जयसवाल बैटरी कंपनी के मुनीम व चालक को तीन मोटरसाइकिल सवारों ने असलाह दिखाकर घेर लिया और उनसे 1.87 लाख रूपये वह वाहन लूट लिए थे। यह वारदात 14 जून की शाम को हुई थी। वारदात को अंजाम देने वाले तीन बाइक पर आए थे। पुलिस और क्राइम ब्रांच ने मामले की जांच की तो पता चला की बदमाशों से वाहन चालक अजय सिंह से बात हुई थी।
ये भी पढ़ें

यहाँ इंसानों के दोस्त हैं सांप, करते हैं घर की रखवाली

क्राइम ब्रांच ने मंगलवार देर रात हाफिजगंज के पास चार बदमाशों को घेर लिया खुद को घिरा देख बदमाशों ने टीम पर फायरिंग कर दी। इसके बाद पुलिस ने गोली चलाई तो एक बदमाश के पांव में गोली लग गई। इसके बाद पुलिस ने 4 लोगों को हिरासत में ले लिया। पकड़े गए बदमाशों में काशीपुर थाना शाही का रहने वाला वीरेंद्र, कैंट के चैबारी निवासी ओमवरी, सुभाष नगर का अजय और मनोज शामिल हैं । पुलिस को आरोपियों के पास से तमंचा, 26 हजार की नगदी और लूटी हुई महिंद्रा पिकअप गाड़ी भी मिली है। अब क्राइम ब्रांच वारदात में शामिल दो अन्य बदमाशों की तलाश कर रही है।पुलिस की गोली लगने से घायल वीरेंद्र प्रधानी का चुनाव लड़ चुका है। उसने पुलिस को बताया कि उसके ऊपर लूट के सात मुकदमे दर्ज हैं। पुलिस बाकी बदमाशों की हिस्ट्री भी खंगाल रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो