script

गायों के लेकर अफसर से भिड़े BJP Mayor Umesh Gautam , मेयर पर दर्ज हुआ मुकदमा

locationबरेलीPublished: Jul 16, 2019 11:26:52 am

Submitted by:

jitendra verma

BJP Mayor Umesh Gautam नगर आयुक्त के कार्यालय में घुस गए और वहां मौजूद नगर स्वास्थ्य अधिकारी को जमकर खरी खोटी सुनाई

FIR lodged against BJP Mayor Umesh Gautam

गायों के लेकर अफसर से भिड़े BJP Mayor Umesh Gautam , मेयर पर दर्ज हुआ मुकदमा

बरेली। नगर निगम इन दिनों जंग का अखाड़ा बना हुआ है। BJP mayor Umesh Gautam और नगर आयुक्त सैमुअल पॉल एन के बीच चल रहे विवाद की चिंगारी एक बार फिर भड़क उठी है। पकड़ी गई गायों को कम जुर्मना नहीं लगा कर छोड़ने के मसले पर मेयर का गुस्सा भड़क गया और वो नगर आयुक्त के कार्यालय में घुस गए जहाँ पर उन्होंने नगर स्वास्थ्य अधिकारी को जमकर खरी खोटी सुनाई और नगर स्वास्थ्य अधिकारी को कमरे से बहार खींचने की भी कोशिश की। मेयर के गुस्से को देखते हुए नगर आयुक्त ने पुलिस बुला ली। इस मामले में मेयर के साथ ही 25 पार्षदों पर एफआईआर दर्ज कराई गई है।
ये भी पढ़ें

भाजपा मेयर उमेश गौतम को पद से हटाने की याचिका दायर

FIR lodged against BJP Mayor Umesh Gautam
नगर आयुक्त के कार्यालय में हुआ हंगामा
नगर निगम ने पिछले दिनों आवारा पशुओं को पकड़ कर कान्हा पशु आश्रय स्थल भेजा था। पकड़ी गयी गायों को छुड़ाने जब पशुपालक आए तो अफसरों ने पकड़ी गई गायों पर तीन से पांच हजार तक का जुर्माना लगाया। जुर्माने की रकम को कम कराने के लिए पशु पालक मेयर से मिले जिस पर मेयर ने नगर स्वास्थ्य अधिकारी संजीव प्रधान को पत्र लिख कर जुर्माने की रकम कम कर गायों को छोड़ने की बात कही। आरोप है कि अफसरों ने मेयर के पत्र पर ध्यान नहीं दिया। जिसके बाद मेयर नगर आयुक्त के कार्यालय में घुस गए और वहां मौजूद नगर स्वास्थ्य अधिकारी को जमकर खरी खोटी सुनाई मेयर ने नगर आयुक्त से भी कहा कि इन्हे भ्र्ष्टाचार का रास्ता मत दिखाओ, बहुत हो गया है। जिसके बाद BJP Mayor Umesh Gautam और नगर स्वास्थ्य अधिकारी में खींचतान भी हुई। इसके बाद मेयर वहां से चले गए। बाद में नगर आयुक्त ने मामले को देखते हुए पुलिस बुला ली।
ये भी पढ़ें

मेयर उमेश गौतम ने एक साल का दिया हिसाब, अगले साल के लिए किया ये बड़ा वायदा

FIR lodged against BJP Mayor Umesh Gautam
मुकदमा हुआ दर्ज
इस मामले में नगर स्वास्थ्य अधिकारी संजीव प्रधान ने मेयर समेत पार्षदों के खिलाफ गंभीर आरोप लगाते हुए कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराने के लिए तहरीर दी। उन्होंने आरोप लगाया कि मेयर ने जबरदस्ती कागजों पर साइन करा कर अभद्र व्यवहार किया। जिसके बाद भाजपा मेयर उमेश गौतम समेत 25 पार्षदों पर बलवा, सरकारी कार्य में बाधा डालना, लोक रक्षक से अभद्रता के आरोप में कोतवाली में मुकदमा दर्ज किया गया है।

ट्रेंडिंग वीडियो