scriptबुजुर्ग ने एसएसपी से कहा सहाब अभी तो मैं जिंदा हूं,जानिए क्या है पूरा मामला | Final report in the case by showing the old man dead | Patrika News

बुजुर्ग ने एसएसपी से कहा सहाब अभी तो मैं जिंदा हूं,जानिए क्या है पूरा मामला

locationबरेलीPublished: Jun 26, 2019 06:41:33 pm

Submitted by:

jitendra verma

इसी बीच आरोपी विवेचक से मिले और उन्होंने अशरफ को मरा बताते हुए उसका सर्टिफिकेट विवेचक को दे दिया। इसके बाद विवेचक ने मुकदमे में फाइनल रिपोर्ट लगा दी।

Final report in the case by showing the old man dead

बुजुर्ग ने एसएसपी से कहा सहाब अभी तो मैं जिंदा हूं,जानिए क्या है पूरा मामला

बरेली। एसएसपी कार्यालय में अफसर उस समय हैरत में पड़ गए जब एक बुजुर्ग व्यक्ति अफसरों के सामने पेश होकर बोला कि सहाब अभी तो मैं जिन्दा हूँ। दरअसल में इस बुजुर्ग के धोखाधड़ी के मुकदमे में बुजुर्ग को मृत दिखा कर मुकदमे में फाइनल रिपोर्ट लगा दी गई थी। बुजुर्ग की शिकायत पर एसएसपी भी हैरत में पड़ गए और उन्होंने सीओ को मामले की जांच के आदेश दिए हैं।
एसएसपी ने दिए जांच के आदेश

फरीदपुर के गौसगंज निवासी अफसर खां ने बताया कि उन्होंने बारादरी क्षेत्र में भूमि श्रृंगार रियल स्टेट कंपनी से कुछ जमीन खरीदी थी। रुपए जमा करने के बाद उसे जमीन नहीं मिली जिसके बाद उसने कंपनी के डायरेक्टर समेत अन्य लोगों पर धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज करा दिया था। इसके बाद विवेचना में अशरफ के बयान दर्ज किए गए और उसने सबूत भी चौकी इंचार्ज को दिए। पहले विवेचक के तबादले के बाद विवेचना दूसरे दरोगा को दे दी गई। इसी बीच आरोपी विवेचक से मिले और उन्होंने अशरफ को मरा बताते हुए उसका सर्टिफिकेट विवेचक को दे दिया। इसके बाद विवेचक ने मुकदमे में फाइनल रिपोर्ट लगा दी। जानकारी होने पर पीड़ित ने इसकी शिकायत बुधवार को एसएसपी से की। जिसके बाद एसएसपी ने सीओ थर्ड को मामले की जांच कर आरोपी विवेचक के खिलाफ कार्रवाई करने के निर्देश दिए है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो