scriptचुनाव समाप्त होते ही शुरू हुआ अतिक्रमण अभियान- देखें वीडियो | Encroachment Campaign start after Election | Patrika News

चुनाव समाप्त होते ही शुरू हुआ अतिक्रमण अभियान- देखें वीडियो

locationबरेलीPublished: May 20, 2019 06:00:15 pm

Submitted by:

jitendra verma

गंगापुर में ढहाया गया 50 साल पुराना अतिक्रमण

Encroachment Campaign start after Election

चुनाव समाप्त होते ही शुरू हुआ अतिक्रमण अभियान- देखें वीडियो

बरेली। चुनाव समाप्त होने के बाद शहर में एक बार फिर अतिक्रमण अभियान शुरू हो गया है। लोकसभा चुनाव में जनता की नाराजगी का सामना न करना पड़े इसके लिए अतिक्रमण अभियान बंद कर दिया गया था। चुनाव के पहले मेयर ने अतिक्रमण अभियान चलवाया था जबकि अब नगर आयुक्त ने अतिक्रमण अभियान की कमान संभाली है। सोमवार को नगर निगम की टीम ने गंगापुर में नाले पर बने अवैध निर्माणों को ध्वस्त करा दिया। इस दौरान कुछ लोगों ने पक्षपात का भी आरोप लगाया। कुछ व्यापारियों ने टीम को देखते ही अपना अतिक्रमण खुद तोडऩा शुरू कर दिया तो टीम वहां से आगे बढ़ गई।
नाले से कब्जे हटाए

नगर निगम की टीम अतिक्रमण प्रभारी ललतेश सक्सेना के नेतृत्व में निगम की टीम सुबह साढ़े 10 बजे गंगापुर चौराहे पर पहुंची। यहां से अतिक्रमण हटाते हुए टीम मजदूरों के अड्डे पर पहुंची। यहां नालों पर अतिक्रमण करने वालों के स्लैब भी तोड़ दिए गए। कई लोगों के 50-50 साल पुराने अतिक्रमण बुल्डोजर से ढहा दिए गए।
50 साल पुराने कब्जे हटाए

यहां मजदूरों के अड्डे पर बेल्डिंग मिस्त्री का काम करने वाले दानिश ने बताया कि यहां मंदिर से सटी उसकी 50 साल पुरानी दुकान थी। उसकी दुकान भी टीम ने तोड़ दी, जबकि कइयों के अतिक्रमण टीम ने छोड़ दिए। हालांकि दोबारा लौटने पर अतिक्रमण मिलने पर तोडऩे की चेतावनी दी गई है। टीम में धनवीर सिंह, सचिदानंद, नेत्रपाल आदि शामिल रहे।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

UP Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ा तरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App.
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो