scriptबरेली के बाजार में जमकर मारपीट – देखें वीडियो | dispute in two sides in Bareilly market news in hindi | Patrika News

बरेली के बाजार में जमकर मारपीट – देखें वीडियो

locationबरेलीPublished: Dec 06, 2018 01:26:23 pm

Submitted by:

jitendra verma

इस्लामिया मार्केट में बवाल की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई और पुलिस ने तीन लोगों को मौके से हिरासत में लिया।

dispute in two sides in Bareilly market

बरेली के बाजार में जमकर मारपीट – देखें वीडियो

बरेली। कोतवाली इलाके की इस्लामिया मार्केट में दो व्यापारी आपस में भिड़ गए। फेसबुक पर की गई अभद्र टिप्पणी को लेकर हुए विवाद में एक व्यापारी दूसरे व्यापारी के शो रूम में घुस गया और जमकर मारपीट की और शो रूम का सामान निकाल कर सड़क पर फेंक दिया। इस्लामिया मार्केट में बवाल की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई और पुलिस ने तीन लोगों को मौके से हिरासत में लिया। मारपीट की इस घटना में एक पक्ष के लोगों को चोट भी आई है।
दोनों गारमेंट व्यापारी

कांकरटोला निवासी इमरान की इस्लामिया मार्केट में रेडीमेड गारमेंट की दुकान है। उनकी दुकान के पास में ही किला के अकरम की भी दुकान है। इमरान का आरोप है कि अकरम और उनके साथियों ने फेसबुक पर फर्जी आईडी बनाकर उनके बारे में अभद्र पोस्ट किए है। जब वो इसकी शिकायत करने अकरम की दुकान पर पहुंचे तो अकरम ने भाइयों के साथ मिलकर उसकी पिटाई कर दी। जिसके बाद देखते ही देखते मौके पर दोनों पक्षों की तरफ से भारी भीड़ जमा हो गई और ईंट पत्थर फेंके गए। जिससे इलाके में दहशत फ़ैल गई।
पहुंची पुलिस

हंगामे की सूचना पर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंच गई। भीड़ को देख कर लोग भाग खड़े हुए। पुलिस ने मौके से अकरम, साजिद और सोनू को हिरासत में ले लिया। वही मारपीट में इमरान और उसके भाई शानू को चोट आई पुलिस ने जिला अस्पताल में उनका मेडिकल कराया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो