हैवान बने यूपी पुलिस के सिपाही , युवक को कार से कुचल कर मार डाला, तीन सिपाही गिरफ्तार

By: jitendra verma

Published On:
Mar, 30 2019 07:41 PM IST

  • पुलिस ने इज्जतनगर थाने के ही तीन सिपाहियों को गिरफ्तार किया है

बरेली। इज्जतनगर इलाके में युवक को वाहन से कुचल कर मार देने के मामले में पुलिस के तीन सिपाहियों को गिरफ्तार किया गया है। तीनों सिपाहियों ने मुखबिर के साथ मिलकर कार से कुचलकर मुन्ना नाम के युवक की हत्या की थी। पुलिस ने इज्जतनगर थाने के ही तीन सिपाहियों को गिरफ्तार किया है जबकि मुखबिर अभी पुलिस की पकड़ से दूर है उसकी धरपकड़ को लगातार दबिशें दी जा रही हैं।

23 मार्च हुई थी घटना

इज्जतनगर के पीरबहोड़ा के मुन्ना की 23 मार्च की रात कार से कुचल कर हत्या कर दी गई थी। इस मामले में मृतक के भाई गुड्डू की तहरीर पर पुलिस ने तीन सिपाहियों समेत गांव के ही नबी रजा उर्फ शानू के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। पुलिस हत्या में शामिल सिपाही और मुखबिर की तलाश में जुटी थी। पड़ताल के दौरान पुलिस को घटना की एक सीसीटीवी फुटेज भी मिली थी। जिसमें इज्जतनगर थाने में तैनात सिपाही कार से मुन्ना को कुचलते हुए गुजर गए। इस मामले में पुलिस ने इज्जतनगर थाने में तैनात हेड कांस्टेबल सुशील कुमार, सिपाही संजय सागर और शमीम खान को गिरफ्तार कर लिया, जबकि घटना में शामिल गांव के ही मुखबिर नबी रजा उर्फ सोनू पुत्र नत्थू खां का पुलिस अब तक कोई सुराग नहीं लगा सकी है। पुलिस नबी रजा की गिरफ्तारी के लिए ताबड़तोड़ दबिशें दे रही है।

पशु तस्करी तो नहीं हत्या की वजह

बताया जा रहा है कि गिरफ्तार सिपाही मुखबिर से मिलकर पशु तस्करी करवाते थे। जिसके बदले में उनको तस्करों से मोटी रकम मिलती थी। तीनों सिपाहियों के शहर भर के कई तस्करों से संबंध थे और पशु तस्करी को लेकर ही इस वारदात को अंजाम दिया गया है। एसपी सिटी अभिनंदन सिंह ने बताया कि इस मामले में पशु तस्करी का मामला था कि नहीं ये अभी नहीं क्लियर नहीं हो पाया है और हत्या का क्या कारण है ये भी स्पष्ट नहीं हो पाया है लेकिन साक्ष्यों के आधार पर तीन पुलिसकर्मियों को गिरफ्तार किया गया है।

Published On:
Mar, 30 2019 07:41 PM IST

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।