scriptफेरों को समय दुल्हन को कुछ ऐसा दिखा कि दूल्हे की हो गई पिटाई, लौटा दी बारात | bride refused to marry after saw Silver Jewelry | Patrika News

फेरों को समय दुल्हन को कुछ ऐसा दिखा कि दूल्हे की हो गई पिटाई, लौटा दी बारात

locationबरेलीPublished: Jul 04, 2019 11:16:44 am

Submitted by:

jitendra verma

पीड़ित दूल्हा अपने व्यापारी मालिक के साथ एसएसपी से मिला और आरोपी लड़की पक्ष पर कार्रवाई की मांग की।

bride refused to marry after saw Silver Jewelry

फेरों को समय दुल्हन को कुछ ऐसा दिखा कि दूल्हे की हो गई पिटाई, लौटा दी बारात

बरेली। आर्थिक रूप से कमजोर परिवार का दूल्हा शादी में सोने के जेवर नहीं ले जा पाया तो लड़की पक्ष ने दूल्हे की पिटाई कर दी। गरीब दूल्हे से कहा गया कि वह पहले चांदी की जगह सोने के जेवर लेकर आए। इसके बाद ही फेरे होंगे। लोगों ने दुल्हन और उसके परिवार को समझाने का प्रयास किया लेकिन वह नहीं माने और दूल्हे को पीटकर वहां से भगा दिया। वहीं दूल्हे का कहना है कि उसने अपनी गरीबी के बारे में पहले ही लड़की और उसके परिवार को बता दिया था।
ये भी पढ़ें

रिटायर्ड दरोगा की पत्नी की गोली मार कर हत्या

जेवर को लेकर हुआ विवाद

बारादरी के रामा मेडिकल वाली गली निवासी युवक बड़ा बाजार में एक व्यापारी के यहां सेल्समैन का काम करता है। उसने बताया कि कुछ समय पहले उसकी शादी कालीबाड़ी निवासी युवती से पक्की हुई थी। इसके बाद उनकी सगाई हुई। एक जुलाई को युवक बारात लेकर बारातघर पहुंचा। जहां रात्री भोज के बाद जब फेरे लेने की बारी आई तो लड़की चांदी के जेवर देखकर भड़क गई। उसने अपने दूल्हे से सोने के जेवर लाने को कहा। दूल्हे ने अपनी गरीबी और लाचारी बताई लेकिन लड़की अपनी जिद पर अड़ी रही। कुछ लोगों ने बीच में पड़कर लड़की पक्ष को समझाने का प्रयास किया लेकिन वह लोग सोने के जेवर पर ही अड़े रहे। दूल्हे ने अपनी होने वाली दुल्हन के मंडप में हाथ पांव जोड़े लेकिन उसने बिना जेवर के शादी करने से इनकार कर दिया। हंगामा होने पर लड़की पक्ष ने दूल्हे और उसके पिता को पीटकर वहां से भगा दिया।
ये भी पढ़ें

यहां पर जंगली हाथियों का आतंक, वन रक्षक को मार डाला, एक सप्ताह में तीन को बनाया निशाना

पुलिस से की शिकायत

पीड़ित दूल्हा अपने व्यापारी मालिक के साथ एसएसपी से मिला और आरोपी लड़की पक्ष पर कार्रवाई की मांग की। एसएसपी मुनिराज ने बारादरी पुलिस को मामले की जांच कर दोषियों के खिलाफ कार्रवाई के निर्देश दिए है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो