script

Pulwama Terror Attack: जुमे की नमाज के बाद मुस्लिमों ने दी शहीदों को श्रद्धांजलि, आतंकवाद के खात्मे के लिए हुई दुआ

locationबरेलीPublished: Feb 15, 2019 07:13:29 pm

Submitted by:

Bhanu Pratap

मुस्लिमों ने आतंकवाद के खात्मे के लिए दुआ की और शहीदों को श्रद्धांजलि अर्पित की।

After the prayers of Juma, Muslims paid tribute to the martyrs

Pulwama Terror Attack: जुमे की नमाज के बाद मुस्लिमों ने दी शहीदों को श्रद्धांजलि, आतंकवाद के खात्मे के लिए हुई दुआ

बरेली। पुलवामा में हुए आतंकी हमले के बाद सारे देश में गुस्से का माहौल है। लोग इस आतंकी हमले में शहीद हुए जवानों को श्रद्धांजलि अर्पित कर रहे हैं साथ ही सरकार से आतंकवाद के खात्मे के लिए मांग भी कर रहे हैं। बरेली की नौमहला मस्जिद में जुमे की नमाज के बाद दरगाह नासिर मियां पर मुस्लिमों ने आतंकवाद के खात्मे के लिए दुआ की और शहीदों को श्रद्धांजलि अर्पित की। युवा बरेली सेवा क्लब में शराफत मियां की मजार के पास शहीदों को श्रद्धांजलि अर्पित की और सरकार से अपील की है कि सरकार आतंकवादियों को घर में घुस कर मारे।
आतंकवादियों को सबक सिखाए सरकार

जनसेवा टीम के अध्यक्ष पम्मी खान वारसी ने कहा कि इंसानों का खून बहाने का हक़ किसी को नहीं। पुलवामा हमले ने पूरे देश को ग़मगीन किया है। जनसेवा टीम ने सरकार से आतंकवाद के खिलाफ कठोर कदम उठाने की मांग की है। जनसेवा टीम का कहना है कि सरकार अभियान चलाकर आतंकवादियों को सबक सिखाना चाहिए ताकि हमारे देश की तरफ पाकिस्तान की नापाक नज़रे दोबारा हिम्मत न कर सके।
आतंकवादियों का हो खात्मा

युवा बरेली सेवा क्लब के अध्यक्ष गुलफाम अंसारी ने कहा कि यह एक कायराना हरकत है। हमारे जवानों की शहादत जाया नहीं जानी चाहिए। अब प्रधानमंत्री को 56 इंच का सीना दिखाते हुए आतंकवादियों को उनके बिल में ही खत्म कर देना चाहिए। तभी हमारे देश को सच्ची श्रद्धांजलि मिलेगी।

ट्रेंडिंग वीडियो