scriptराजस्थान के इस गांव में नहीं पड़ा एक भी वोट, वजह जानकर हो जाएंगे हैरान | people boycott voting in this village of rajasthan | Patrika News
बारां

राजस्थान के इस गांव में नहीं पड़ा एक भी वोट, वजह जानकर हो जाएंगे हैरान

Boycott Voting : राजस्थान में लोकसभा चुनाव 2024 के दूसरे चरण का मतदान शुक्रवार को संपन्न हुआ लेकिन राजस्थान के इस गांव में किसी ने भी वोट नहीं डाला, आखिर क्यों? नीचे पढ़ें पूरी खबर।

बारांApr 27, 2024 / 10:18 am

Supriya Rani

Boycott Voting

बारां। देवपुरिया गांव में ग्रामीणों ने मतदान का बहिष्कार किया। यहां के बूथों पर एक भी वोट नहीं डाला गया। सूचना पर प्रशासनिक अधिकारियों ने ग्रामीण के साथ समझाइश की, लेकिन वे अड़े रहे। ग्रामीणों का कहना है कि जब तक सड़क नहीं बनेगी तब तक एक भी वोट नहीं डाला जाएगा। आजादी के 75 वर्ष बाद भी गांव में आज तक सड़क का निर्माण नहीं होने से खफा मतदाताओं ने विधानसभा चुनाव से पहले ही मतदान बहिष्कार की घोषणा कर दी थी।

गांव में है 400 मतदाता

rajasthan voting
मतदान केंद्र रह गए सूने

गांव आबादी 700 से 800 के बीच है। 400 मतदाता है। मतदान नहीं होने से मतदान केंद्र सूने रहे। शाम तक भी एक भी वोट नहीं डाला गया। ग्रामीणों का कहना है कि जब तक सड़क नहीं बनाई जाएगी तब तक मतदान का बहिष्कार जारी रहेगा।

प्रशासन पहुंचा, कोशिश नाकाम

मौके पर पहुंचे नायब तहसीलदार त्रिलोक चंद्र शर्मा, थानाधिकारी हरलाल मीणा, पटवारी पुष्पा चौधरी, पूजा मिश्रा ने ग्रामीणों से समझाइश का प्रयास किया लेकिन सारी कोशिशें बेकार गई।

यह भी पढ़ें

खाटू श्याम भक्तों की बल्ले-बल्ले! समर स्पेशल ट्रेन का राजस्थान के रींगस स्टेशन पर होगा ठहराव

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो