scriptअपने से छोटी उम्र के युवक को प्रेमी बनाया,दोनों ने पी शराब , फिर ऐसा हुआ कि महिला को देनी पड़ी जान | Murder by lover, baran, leaker , drink | Patrika News

अपने से छोटी उम्र के युवक को प्रेमी बनाया,दोनों ने पी शराब , फिर ऐसा हुआ कि महिला को देनी पड़ी जान

locationबारांPublished: Jul 16, 2019 04:42:27 pm

अपने से छोटी उम्र के युवक को प्रेमी बनाया,दोनों ने पी शराब , फिर ऐसा हुआ कि महिला को देनी पड़ी जान छबड़ा. छबड़ा कस्बे की जैन धर्मशाला के पीछे स्थित शिव कॉलोनी के मकान से पुलिस ने एक महिला का तीन दिन पुराना शव बरामद किया है। पुलिस ने इस संबंध में हत्या का मामला दर्ज कर महिला के प्रेमी युवक को गिरफ्तार किया है।

अपने से छोटी उम्र के युवक को प्रेमी बनाया,दोनों ने पी शराब , फिर ऐसा हुआ कि महिला को देनी पड़ी जान

murder

अपने से छोटी उम्र के युवक को प्रेमी बनाया,दोनों ने पी शराब , फिर ऐसा हुआ कि महिला को देनी पड़ी जान छबड़ा. छबड़ा कस्बे की जैन धर्मशाला के पीछे स्थित शिव कॉलोनी के मकान से पुलिस ने एक महिला का तीन दिन पुराना शव बरामद किया है। पुलिस ने इस संबंध में हत्या का मामला दर्ज कर महिला के प्रेमी युवक को गिरफ्तार किया है। जानकारी के अनुसार देव लाल पुत्र रेवड़ी लाल जाति हरिजन एक महिला सोनाबाई (५५) पत्नी स्व. पप्पू लाल के साथ रह रहा था। दोनों को शराब की लत बताई जा रही है। दोनों ही कचरा बीन कर अपना गुजारा करते थे।
शिव कॉलोनी के आसपास रहने वाले पड़ोसियों के अनुसार देवलाल व सोना बाई दोनों आए दिन शराब पीने के बाद लड़ाई झगड़ा करते थे । पड़ोसियों के अनुसार शनिवार 13 जुलाई को भी दोनों में झगड़ा हुआ था। कदाचित उसी दौरान देवलाल ने सोना बाई की हत्या कर दी। लोगों ने दो दिन तक सोना बाई को नहीं देखा। सोमवार सुबह एक अन्य मामले में छबड़ा पुलिस का कॉन्स्टेबल आरोपी देवलाल के पिता रेवड़ी लाल को तामील कराने पहुंचा तो मोहल्ले वालों ने कॉन्स्टेबल से आरोपी देव लाल के घर से बदबू आने की शिकायत की। कॉन्स्टेबल ने घर का दरवाजा खोल कर देखा तो वहां सोना बाई का शव पड़ा था। कांस्टेबल की सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मृतका सोना बाई की लाश को कब्जे में लेकर मोर्चरी रखवाया और देव लाल पुत्र रेवड़ी लाल को गिरफ्तार कर जांच शुरू कर दी । थानाधिकारी रामानंद यादव के अनुसार मृतका सोना बाई के रिश्तेदार चाचा ससुर राम हेत हरिजन निवासी छबड़ा ने देव लाल के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कराया है। पुलिस के अनुसार देव लाल ने मृतका सोनाबाई के सिर पर लकड़ी से तेज प्रहार किया था जिससे उसकी मृत्यु होना संभव है।
आरोपी ने बहन को सुनाई फर्जी कहानी
पुलिस ने बताया कि आरोपी देव लाल घर का दरवाजा लगा कर अपनी बहन जो कि क्षेत्र के कढ़ैया वन रहती है वहां जाकर अपने बहनोई व बहन से मिला और मां चंदाबाई पत्नी रेवड़ी लाल की मृत्यु की झूठी खबर दी । इस पर बहन और बहनोई छबड़ा घर पहुंचे लेकिन उन्होंने घर का दरवाजा खोला तो सोना बाई का शव देखकर घबरा कर वहां से चले गए । पुलिस के अनुसार इन्हें मोहल्ले वालों ने देखा।
शव लेने से इनकार
मृतका सोनाबाई का शव लेने से उसके परिजनों ने मना कर दिया। सोना बाई अपने बच्चों को छोड़ कर अवैध तरीके से देव लाल के साथ रह रही थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो