फिर लड़की ने क्या किया जब उसे रोंदते रहे हवस के शिकारी, बारां जिले के अन्ता में चार दिन तक लूटी उसकी अस्मत

By: Shiv Bhan Singh

Published On:
Jun, 11 2019 09:17 PM IST

  • फिर लड़की ने क्या किया जब उसे रोंदते रहे हवस के शिकारी, बारां जिले के अन्ता में चार दिन तक लूटी उसकी अस्मत
    अन्ता. स्थानीय थाना क्षेत्र में एक सप्ताह के दौरान ही गैंगरेप का दूसरा मामला सामने आया है। कोटा के कुन्हाड़ी क्षेत्र की निवासी २१ वर्षीय युवती चार दिन तक आरोपियों के चंगुल में रही। आखिर उसने किसी तरह भागकर सोमवार की रात मामला दर्ज कराया।

फिर लड़की ने क्या किया जब उसे रोंदते रहे हवस के शिकारी, बारां जिले के अन्ता में चार दिन तक लूटी उसकी अस्मत
अन्ता. स्थानीय थाना क्षेत्र में एक सप्ताह के दौरान ही गैंगरेप का दूसरा मामला सामने आया है। कोटा के कुन्हाड़ी क्षेत्र की निवासी २१ वर्षीय युवती चार दिन तक आरोपियों के चंगुल में रही। आखिर उसने किसी तरह भागकर सोमवार की रात मामला दर्ज कराया। युवती के अनुसार उसे ७ जून को कोटा से एक युवक काम दिलाने के बहाने बाइक पर बैठाकर अन्ता के निकट नागदा की झोपडिय़ां क्षेत्र मेंं ले आया। वहां एक मकान में युवक सहित उसके एक अन्य साथी ने उससे बलात्कार किया। दूसरे दिन उसे रेल्वे फाटक नागदा के पास एक अन्य कमरे में ले जाकर एक अन्य (तीसरे युवक) ने बलात्कार किया। इसके बाद उसे कोटा से साथ लेकर आए युवक ने फिर से नागदा की झोपडिय़ां क्षेत्र में ले जाकर बलात्कार किया। सोमवार को यह युवती उस कमरे से निकल किसी तरह नागदा मंदिर पहुंच गई। वहां कुंड में स्नान करने के बाद लौटते समय एक अन्य युवक ने इससे छेडख़ानी कर बलात्कार का प्रयास किया। उसके भी चंगुल से निकल कर पीडि़त युवती गांव में स्थित एक चाय की दुकान पर आ बैठी। वहां से सूचना मिलने पर पुलिस ने इसे अपनी सुरक्षा में लिया। युवती के अनुसार वह दुष्कर्म के सभी आरोपियों को केवल चेहरे से पहचानती है।
पुलिस टीमें गठित
जांच अधिकारी पुलिस उपाधीक्षक जिनेन्द्र जैन ने बताया कि युवती का मेडिकल मुआयना कराने के बाद घटना स्थल का निरीक्षण किया गया है। आरोपियों की पहचान के प्रयास करने सहित उनकी गिरफ्तारी केलिए पुलिस ने टीमें गठित की हैं। जैन के अनुसार पीडि़त युवती मानसिक रूप से भी कमजोर है।
तीन दिन में दो गैंगरेप
ंउल्लेखनीय है कि गत् ८ जून को भी अन्ता निवासी एक विवाहित महिला ने रामगंजमंडी में रह रहे उसके एक सगे भाई द्वारा कई सालों से दुष्कर्म किए जाने एवं दूसरे भाई द्वारा इस कार्य में साथ दिए जाने का आरोप लगाते हुए यहां प्रकरण दर्ज कराया था। इस मामले की जांच भी पुलिस उपाधीक्षक जिनेन्द्र जैन कर रहे हैं।
छेड़छाड़ मामले में कार्रवाई नहीं
गऊघाट. मोठपुर थाना क्षेत्र के चारणखेडी निवासी एक युवती ने घर बुलाकर एक युवक द्वारा छेड़छाड़ करने की रिपोर्ट दर्ज कराई। इस मामले में पुलिस ने अब तक कोई कार्रवाई नहीं की है। मोठपुर थाना प्रभारी रामस्वरूप मीणा के अनुसार चारणखेडी एक युवती ने बताया कि पड़ोस में रहने वाली सुनीता धाकड़ उसको किसी कार्य से उसके घर बुलाकर ले गई । वहां पर मौजूद चारणखेडी निवासी तेजकरण धाकड़ ने उससे छेड़छाड़ की। अनुसंधान अटरू डीवाईसपी द्वारा किया जा रहा है।

Published On:
Jun, 11 2019 09:17 PM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।