scriptराठौड़ ने की बिना अनुमति सभा | bina anumati | Patrika News
बारां

राठौड़ ने की बिना अनुमति सभा

प्रत्याशी करण सिंह राठौड़ ने डीजे के संगीत के साथ रैली निकाली। मुख्य बाजार में सभा होने से तक सालपुरा रोड पर जाम लगा रहा।

बारांNov 17, 2018 / 09:59 pm

Shivbhan Sharan Singh

baran

bina anumati


छबड़ा. नामांकन के बाद कांग्रेस प्रत्याशी करण सिंह राठौड़ ने डीजे के संगीत के साथ रैली निकाली। इस दौरान मुख्य बाजार में सभा होने से लगातार आधा घंटे तक सालपुरा रोड पर जाम लगा रहा। उन्होंने रैली के दौरान पंचायत समिति कार्यालय के सामने मुख्य रोड पर डीजे वाहन पर सवार होकर सभा को सम्बोधित किया। भीड़ के चलते स्कूल के मुख्य गेट से पंचायत समिति तक जाम लगा रहा। जिससे राहगीरों व वाहन चालकों को असुविधा का सामना करना पड़ा। सभा में राठौड़ ने भाजपा सरकार की विफलताएं गिनाई।
-रैली की अनुमति दी गई थी सभा की नहीं, कार्यक्रम की वीडियो रिकार्डिंग की गई है। इसकी रिपोर्ट आने के बाद नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी।
-हेमराज परिडवाल निर्वाचन अधिकारी, छबड़ा
पांच जनों ने भरे नामजदगी के पर्चे
छबड़ा. छबड़ा विधानसभा से शनिवार को छठे दिन कांग्रेस प्रत्याशी करण सिंह राठौड़ सहित पांच प्रत्याशियों ने नामांकन दाखिल किए। राठौड़ ने सुबह करीब साढ़े 11 बजे नामांकन दाखिल किया तथा उसके बाद धरनावदा चौराहा से पंचायत समिति कार्यालय के सामने तक रोड शो किया। निर्वाचन अधिकारी हेमराज परिडवाल के राठौड़ के अलावा असंख्य समाज पार्टी से कलाबाई कंजर, भारतीय युवा शक्ति पार्टी से जितेन्द्र सुमन तथा निर्दलीय रणधीर सिंह व कन्हैया लाल (रामपुरिया) ने पर्चे भरे।
कांग्रेस के खिलाफ आक्रोश जताया
बारां. धाकड़ समाज की ओर से एक भी टिकट नहीं देने पर कांग्रेस के खिलाफ आक्रोश जताया गया। साथ ही विधानसभा चुनाव में कांग्रेस का खुला विरोध करने का निर्णय लिया गया। पत्रकार वार्ता को संबोधित करते हुए समाज के पदाधिकारियों ने कहा कि सम्पूर्ण हाड़ौती में धाकड़ समाज के लगभग 6 लाख मतदाता हंै। जिले की चारों विधानसभाओं मे डेढ़ मतदाता हैं। हमेशा से कोटा संभाग में 2 टिकट धाकड़ को मिलते आए हंै। वार्ता में कांग्रेस के जिला उपाध्यक्ष महेश नागर व महिला कांग्रेस की प्रदेश सचिव सरोज नागर ने कांग्रेस की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा देने की भी घोषणा की। इस मौके पर राधा किशन नागर, हरदयाल नागर, धाकड़ पंचाय अध्यक्ष महावीर माथोडिय़ा, धरणीधर समिति अध्यक्ष भागचंद नागर आदि मौजूद थे।
अफीम रखने के आरोपी को जेल
कोटा. विज्ञाननगर पुलिस ने अफीम तस्करी के मामले में मंगलवार को गिरफ्तार किए आरोपी को रिमांड खत्म होने पर शुक्रवार को न्यायालय में पेश किया। जहां से जेल भेज दिया। उद्योग नगर थानाधिकारी विजयशंकर शर्मा ने बताया कि मंगलवार को विज्ञान नगर थाना पुलिस ने अंधेरी पुलिया के निकट नाकाबंदी के दौरान छीपाबड़ौद के गांव पीपलहेड़ी निवासी बाबूलाल लोधा (४०) को एक किलो अफीम सहित गिरफ्तार किया था। मामले की जांच उद्योग नगर पुलिस को सौंपी थी। आरोपी को तीन दिन के रिमांड के बाद शुक्रवार को न्यायालय में पेश किया। जहां से जेल भेज दिया।
रिपोर्ट – हंसराज शर्मा द्वारा
———————-

Home / Baran / राठौड़ ने की बिना अनुमति सभा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो