scriptनिजी चिकित्सालय में हंगामा | baran news | Patrika News

निजी चिकित्सालय में हंगामा

locationबारांPublished: Jul 18, 2019 09:53:12 pm

Submitted by:

Hansraj

शहर के कॉलेज रोड स्थित एक निजी चिकित्सालय में गुरूवार दोपहर बाद एक मरीज के परिजनों ने हंगामा कर दिया। इस संबंध में अस्पताल के निदेशक ने पुलिस में मामला दर्ज कराया है। दूसरी तरफ मरीज के परिजनों ने अस्पताल प्रशासन पर आपरेशन में गड़बड़ी व मारपीट के आरोप

baran

निजी चिकित्सालय में हंगामा

दोनों पक्षों ने लगाए आरोप
बारां. शहर के कॉलेज रोड स्थित एक निजी चिकित्सालय में गुरूवार दोपहर बाद एक मरीज के परिजनों ने हंगामा कर दिया। इस संबंध में अस्पताल के निदेशक ने पुलिस में मामला दर्ज कराया है। दूसरी तरफ मरीज के परिजनों ने अस्पताल प्रशासन पर आपरेशन में गड़बड़ी व मारपीट के आरोप लगाए हैं। अस्पताल के निदेशक पवित्र गुर्जर ने पुलिस रिपोर्ट में बताया कि कवाई निवासी कमल,व उसके २० २५ अन्य साथियों ने पूर्व तैयारी के साथ अस्पताल में घुस कर तोडफ़ोड़ की तथा डॉ. विकास गुप्ता, मनोज अग्रवाल व अभिनव जैन के साथ अभद्रता की। आरोपियों ने टेबल पर रखे सामान व कागज भी ले लिए। दूसरी तरफ
अटरू क्षेत्र के कवाई निवासी बहादुर सुमन ने बताया कि उन्होंने उनके पुत्र हेमंत सुमन को कॉलर बोन का ऑपरेशन करवाने के लिए बुधवार को यहां हास्पिटल में भर्ती करवाया था। उसका रात को ऑपरेशन किया गया। ऑपरेशन के बाद चिकित्सालय प्रशासन ने बोन का बूरा निकालने के नाम पर कट लगाकर टांके लगा दिए। हमने एक्सरे भी करवा लिया लेकिन बोन में कहीं कट नहीं दिखा। जब चिकित्सालय के डायरेक्टर से शिकायत की तो वहां कहासुनी हो गई। मरीज का ऑपरेशन भामाशाह योजना के तहत करवाया गया था। हंगामें के दौरान पुलिस मौके पर पहुंची और कमल सुमन को हिरासत में ले लिया।
जूं मारने की दवा खाने से महिला की मौत
मंागरोल . जूं मारने की दवा खाने से एक महिला की बुधवार रात मौत हो गई।
थाना प्रभारी आशीष भार्गव ने बताया कि मांगरोल निवासी नीरु सहरिया को 15 जुलाई को तबियत खराब होने पर कोटा भर्ती कराया था। उसने अपने घर पर जूं मारने की दवा का सेवन कर लिया था। कोटा के महाराव भीमसिंह चिकित्सालय में इलाज के दौरान इसकी बुधवार की रात मौत हो गई। गुरुवार को सूचना मिलने पर राजू सहरिया की रिपोर्ट पर मामला दर्ज किया है।
मारपीट का मामला दर्ज
छबड़ा . बापचा थाना क्षेत्र के कोटरा मेघनाथ में एक ही समाज के दो पक्ष मामूली बात पर भिड़ गए। थानाधिकारी बापचा के अनुसार कोटरा मेघनाथ निवासी भैरव सिंह पुत्र घासी लाल गुर्जर ने बापचा थाने में मुकदमा दर्ज कराया कि उसकी बेटी को गांव के ही गुर्जर परिवार के सदस्य द्वारा मोबाइल देने की शिकायत को लेकर उसके परिजनों से समझाइश के लिए उनके घर गया। वहां उम्मेद गुर्जर, जगदीश गुर्जर ,भारत सिंह ,वीरम गुर्जर व तीन अन्य लोगों ने मारपीट की। पुलिस ने आरोपियों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर जांच प्रारंभ कर दी।

ट्रेंडिंग वीडियो