script

वादा खिलाफी के विरोध में प्रदर्शन कर दी चेतावनी

locationबारांPublished: Jul 16, 2019 08:02:29 pm

बजट में राज्य सरकार ने राजस्थान पथ परिवहन निगम के कर्मचारियो के लिए कोई घोषणा नही किए जाने से आक्रोषित रोडवेज कर्मचारीयो ने आज डिपो परिसर में बैठक आहुत कर सरकार की वादा खिलाफी के विरोध में जमकर नारेबाजी कर आक्रोष जताया है।

baran

वादा खिलाफी के विरोध में प्रदर्शन कर दी चेतावनी

बजट में राजस्थान पथ परिवहन निगम के लिए कोई घोषणा नही होने से आक्रोष
बारां. बजट में राज्य सरकार ने राजस्थान पथ परिवहन निगम के कर्मचारियो के लिए कोई घोषणा नही किए जाने से आक्रोषित रोडवेज कर्मचारीयो ने आज डिपो परिसर में बैठक आहुत कर सरकार की वादा खिलाफी के विरोध में जमकर नारेबाजी कर आक्रोष जताया है।
राजस्थान रोडवेज संयुक्त कर्मचारी संघ के तत्वाधान में किए गए इस विरोध प्रदर्शन के दौरान संघ के सचिव गोविन्द चतुर्वेदी ने बताया कि कांग्रेस सरकार ने चुनाव के दोरान वादा किया था कि यदि हम सत्ता में आते है। तो एक हजार नई गाडिय़ा सातवां वेतन आयोग रिटायर्ड कर्मचारीयो का भुगतान के साथ ही नई भर्ती करवाएगें। लेकिन राज्य सरकार अपने वादे से मुकर रही है। बजट में रोडवेज के लिए कोई भी घोषणा नही कि गई।
उन्होने बताया कि आज प्रदेश के ५२ डिपो में सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया जा रहा है। उसी के तहत यहां भी यह प्रदर्शन किया गया है। प्रदर्शन में संयुक्त रूप से सीटू एटक इंटक व बीएमएस से संबधिक कर्मचारीयो ने भाग लिया है।
विद्युतकर्मी के साथ मारपीट का आरोपी जेल भेजा
मंागरोल . बिजली के बिल की बिलिंग करने गए विद्युत वितरण निगम के तकनीकी सहायक सीताराम धाकड़ के साथ आकड़े डालने के मामले में हुई कहासुनी व मारपीट करने के आरोपी अब्दुल रब्बानी निवासी मांगरोल को सोमवार को पुलिस ने गिरफतार कर लिया। इस आशय का मुकदमा 1 जुलाई को दर्ज करवाया गया था।
थाना प्रभारी आशीष भार्गव ने बताया कि अब्दुल रब्बानी को न्यायालय में पेश किया जहां से उसे जेल भेज दिया गया। इसके अलावा रविवार को कोटा के एक हास्टल से गिरफतार किए साईबर क्राइम के अपराधी सुरेश पांचाल निवासी सीमल्या थाना सीमल्या को सोमवार को न्यायालय में पेश किया जहां से इसे भी जेल भेजने के आदेश दिए गए।

ट्रेंडिंग वीडियो