पुलिस दो माह बाद भी पता नही लगा पाई हत्यारो का

By: Hansraj Sharma

Published On:
Jul, 10 2019 09:01 PM IST

  • करीब दो माह पूर्व निकटवर्ती माथना गांव के समीप बाइक सवार एक युवक की हत्या की वारदात का खुलासा नहीं होने से उसके परिजनों में आक्रोश गहरा गया है। आक्रोशित परिजनों ने बुधवार को आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग

हत्या के आरोपियो को गिरफ्तार नही करने पर धरने पर बैठे परिजन
बारां. करीब दो माह पूर्व निकटवर्ती माथना गांव के समीप बाइक सवार एक युवक की हत्या की वारदात का खुलासा नहीं होने से उसके परिजनों में आक्रोश गहरा गया है। आक्रोशित परिजनों ने बुधवार को आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर यहां मिनी सचिवालय के समक्ष धरना-प्रदर्शन शुरू कर दिया। परिजनों का कहना है कि दो लोगों की मौजूदगी में कृष्ण मुरारी उर्फ घांसीलाल मीणा की हत्या कर दी गई, लेकिन पुलिस प्रत्यक्षदर्शियों से भी राज नहीं उगलवा पा रही है। पुलिस की कार्यप्रणाली को लेकर परिजनों व ग्रामीणों में आक्रोश व्याप्त है। उनका कहना है कि वारदात का खुलासा नहीं होने तथा आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होने तक अनिश्चतकालीन धरना जारी रखा जाएगा। प्रदर्शन में मृतक की पत्नी राजेश बाई व मां प्रेमबाई समेत अन्य परिजन व ग्रामीण मौजूद रहे।
पुलिस कार्रवाई पर परिजनों के सवाल
मृतक कृष्ण मुरारी के भाई सुरेन्द्र कुमार मीणा ने पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल उठाते हुए कहा कि खेत जंगल व सूनसान इलाकों में लाश मिलने व अन्य प्रकरणों का तत्परता से खुलासा कर दिया जाता है तो फिर इस प्रकरण में तो दो लोग मृतक के साथ मौजूद थे। सैकड़ों लोगों के बीच सामूहिक विवाह सम्मेलन से मृतक दो लोगों के साथ बाइक पर सवार होकर निकला था, फिर गहनता से जांच पड़ताल क्यों नहीं की जा रही है। पहले दवा गोली लेने जाने की बात कही गई, बाद में शराब के लिए बारां जाने की बात कही गई।
यह था घटनाक्रम
निकटवर्ती माथना गांव में 18 मई को हुए योगी समाज के सामूहिक विवाह सम्मेलन में सीसवाली थाना क्षेत्र के मूंडला गांव निवासी बंटी योगी के चाचा की दो बेटियों की शादी थी। बंटी योगी, सुनील राठौर निवासी शिव कॉलोनी औढ़पुरा बारां व कृष्ण मुरारी मीणा (36) निवासी मूंडला तीनों इस सम्मेलन से एक बाइक पर सवार होकर माथना से बारां की ओर आ रहे थे। माथना व दूनीखेड़ा के बीच दो बाइकों पर सवार चार अज्ञात जनों ने पीछे से रोककर उन पर लकडिय़ों से हमला कर दिया। घायल घांसीलाल व बंटी को जिला चिकित्सालय भर्ती कराया। बाद में 19 मई की सुबह कोटा में उपचार के दौरान घांसीलाल की मृत्यु हो गई।

Published On:
Jul, 10 2019 09:01 PM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।