scriptजुबान फिसली तो बदल डाली पीएम मोदी के सीने की नाप, 56 की बजाय इतने इंच का बता गए सतपाल महाराज | Satpal Maharaj statement on Narendra Modi and Rahul Gandhi | Patrika News

जुबान फिसली तो बदल डाली पीएम मोदी के सीने की नाप, 56 की बजाय इतने इंच का बता गए सतपाल महाराज

locationबाराबंकीPublished: Mar 27, 2019 10:04:58 am

सतपाल महाराज ने राहुल गांधी पर भी दिया बड़ा बयान…

Satpal Maharaj statement on Narendra Modi and Rahul Gandhi

जुबान फिसली तो बदल डाली पीएम मोदी के सीने की नाप, 56 की बजाय इतने इंच का बता गए सतपाल महाराज

बाराबंकी. उत्तराखंड सरकार के वरिष्ठ मंत्री और दिग्गज भाजपा नेता सतपाल महाराज ने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला। इस दौरान उनकी जुबान भी फिसली और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के सीने को 56 की बजाय 36 का बता गए। सर्जिकल स्ट्राइक और एयर स्ट्राइक को बड़ा साहस बताते हुए उन्होंने कहा कि मोदी जी ने भारत को उन देशों की श्रेणी में खड़ा कर दिया है जो अपने जवानों का बदला खून से लेते हैं। आतंकवाद का पूरी तरह से नाश का संकल्प लेते हुए मोदी ने कहा कि अगर आतंकवादी गतिविधियां हुईं तो उसका जड़ से इलाज किया जाएगा। सतपाल महाराज ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के उस बयान पर भी तंज कसा जिसमें उन्होंने हर व्यक्ति को साल में 72 हजार रुपया देने का वादा किया है।

बीजेपी की विजय संकल्प सभा

बाराबंकी में के राजकीय इंटर कालेज के आडिटोरियम में भाजपा ने विजय संकल्प सभा का आयोजन किया। इस सभा में जहां जनपद के विधायक, सांसद और भाजपा नेताओं की उपस्थिति रही तो मुख्य अतिथि के रूप में शामिल होने के लिए भाजपा के वरिष्ठ नेता और उत्तराखंड सरकार के मंत्री सतपाल महाराज आए। सतपाल महाराज इस दौरान कांग्रेस पर बेहद आक्रामक दिखे। सतपाल महाराज ने कहा कि कांग्रेस पार्टी की सरकार में अब तक देश पाकिस्तान के आगे हाथ बांध कर खड़ा रहता था, मगर मोदी जी ने आतंकवाद का जवाब देते हुए सर्जिकल स्ट्राइक और एयर स्ट्राइक से भारत को उन देशों की श्रेणी में लाकर खड़ा कर दिया जो अपने जवानों के खून का बदला दुश्मन के खून से लेते हैं। जैसे अमेरिका, इजरायल और रूस लेते हैं।

राहुल गांधी पर कसा तंज

सतपाल महाराज ने कांग्रेस अध्यक्ष के उस वादे पर भी तंज कसा जिसमें उन्होंने हर साल 72 हजार रुपये देने का वादा देशवासियों से किया है। इस पर सतपाल महाराज ने कहा कि पहले वह यह बताएं कि इसका पैसा कहां से आएगा। सिर्फ घोषणा करने से कुछ नहीं होता। घोषणा तो मध्यप्रदेश में भी किसानों से की गई थी। मगर वहां के किसानों से किया गया वादा आज तक पूरा नहीं हो सका।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो