scriptकृषि यंत्रों और सोलर पैनल से बैटरी चोरी करने वाले गिरोह का पर्दाफाश, दो शातिर चोर गिरफ्तार | Police arrested Agricultural machinery and solar panels thief | Patrika News
बाराबंकी

कृषि यंत्रों और सोलर पैनल से बैटरी चोरी करने वाले गिरोह का पर्दाफाश, दो शातिर चोर गिरफ्तार

लोनी कटरा पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर फिरोजाबाद नहर पुलिया के पास से दो शातिर चोरों को गिरफ्तार किया है…

बाराबंकीFeb 17, 2019 / 12:38 pm

नितिन श्रीवास्तव

Police arrested Agricultural machinery and solar panels thief

कृषि यंत्रों और सोलर पैनल से बैटरी चोरी करने वाले गिरोह का पर्दाफाश, दो शातिर चोर गिरफ्तार

बाराबंकी. बाराबंकी पुलिस ने कृषि यंत्रों और सोलर पैनल से बैटरी चोरी करने वाले गिरोह का पर्दाफाश करते हुए दो शातिर चोरों को गिरफ्तार किया है। इनके पास से पंपिंग सेट का एक इंजन, एक पंखा, 40 वोल्ट की एक सोलर प्लेट और सोलर पैनल का बैटरा बरामद किया है। गिरोह का एक सदस्य अभी भी फरार चल रहा है।
मुखबिर की सूचना पर कार्रवाई

पुलिस अधीक्षक सतीश कुमार के निर्देश पर चोरों और लुटेरों की गिरफ्तारी को लेकर चलाए जा रहे अभियान के तहत लोनी कटरा पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर फिरोजाबाद नहर पुलिया के पास से दो शातिर चोरों को गिरफ्तार किया है। पूछताछ में एक ने अपना नाम अजय कुमार रावत बताया जो इसी थाना क्षेत्र के बड़वल का रहने वाला है। दूसरा आरोपी भी बड़वाल का रहने वाला है। जिसका नाम रंजीत वर्मा है। पकड़े गए आरोपियों ने बताया कि उन्होंने दो दिन पहले फिरोजाबाद गांव के कैलाश रावत के खेत से इंजन और पंखा चोरी किया था। इसके अलावा इन्होंने 4 दिन पहले रबड़हिया गांव के प्रधान के घर के सामने लगे सोलर पैनल की प्लेट और बैट्रा की चोरी की थी। गिरोह का एक शातिर आरोपी राजू अभी फरार है, जिसकी तलाश की जा रही है। फिलहाल पुलिस ने गिरफ्तार आरोपियों को जेल भेज दिया है।

Home / Barabanki / कृषि यंत्रों और सोलर पैनल से बैटरी चोरी करने वाले गिरोह का पर्दाफाश, दो शातिर चोर गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो