scriptसपा का चुनावी गाना न बजाने पर डीजे वाले की जमकर पिटाई, शादी समारोह में अफरा तफरी | DJ beaten up for not playing SP's election song, chaos at wedding ceremony | Patrika News
बाराबंकी

सपा का चुनावी गाना न बजाने पर डीजे वाले की जमकर पिटाई, शादी समारोह में अफरा तफरी

बाराबंकी में एक शादी समारोह के दौरान डीजे संचालक को समाजवादी पार्टी का चुनावी गाना न बजाना भारी पड़ गया। गाना नहीं बजाने से नाराज दबंग युवकों ने डीजे संचालक को जमकर पीटा, जिससे उसे काफी गंभीर चोटें आईं। दबंगों की पिटाई से घायल युवक किसी तरह घर पहुंचा। यहां परिजनों के साथ उसने थाने पर तहरीर देते हुए आरोपी युवकों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की।

बाराबंकीApr 24, 2024 / 09:35 am

anoop shukla

जिले में एक शादी समारोह के दौरान डीजे संचालक को समाजवादी पार्टी का चुनावी गाना न बजाना भारी पड़ गया। गाना नहीं बजाने से नाराज दबंग युवकों ने डीजे संचालक को जमकर पीटा, जिससे उसे काफी गंभीर चोटे आईं।दबंगों की पिटाई से घायल हुआ युवक किसी तरह घर पहुंचा जहां परिजनों के साथ उसने थाने पर तहरीर देते हुए आरोपी दबंग युवकों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की।
वहीं घायल युवक को इलाज के लिए स्थानीय सीएचसी में भर्ती कराया गया. जहां पर मौजूद डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद उसे इलाज के लिए बाराबंकी ट्रामा सेंटर भेज दिया है। पूरा मामला बाराबंकी जिले के जहांगीराबाद थाना क्षेत्र के रोशन नगर गांव का है।यहां सोमवार की रात जिले के मसौली थाना क्षेत्र का रहने वाला युवक निशांत रावत शादी समारोह में डीजे बजाने आया था।
युवक ने बताया कि रात करीब 12 बजे डीजे बंद हो जाने के बाद शराब के नशे में धुत कुछ युवक उसके पास आए और डिंपल यादव और अखिलेश यादव का गाना बजाने के लिए दबाव बनाने लगे। जब उसने कहा कि डीजे खोल दी है अब गाना नहीं बज पाएगा. इस बात से नाराज दबंग युवक घात लगाए बैठे रहे। देर रात युवक जब डीजे का सामान ले जाने के लिए गया तो इन युवकों ने उसे पकड़ लिया और एक बाग में ले जाकर उसकी जमकर पिटाई की।
दबंगों की पिटाई से युवक बुरी तरह घायल हो गया। युवक ने आरोपियों के खिलाफ पुलिस को तहरीर देते हुए कार्रवाई की मांग की। घायल युवक को इलाज के लिए स्थानीय बड़ागांव सीएससी पर भर्ती करवाया गया।जहां पर प्राथमिक उपचार करने के बाद डॉक्टरों ने उसे इलाज के लिए बाराबंकी ट्रामा सेंटर भेज दिया, जहां पर उसका इलाज चल रहा है। घायल युवक ने बताया कि शराब के नशे में कुछ युवक आए और डीजे बंद हो जाने के बाद उसे डिंपल यादव और अखिलेश यादव का गाना बजाने के लिए कहने लगे। जब उसने गाना बजाने से मना किया तो दबंगों ने उससे उसकी बिरादरी के बारे में भी पूछा।पीड़ित युवक ने बताया कि दबंगों ने कहा कि रावत हो इसीलिए नहीं बज रहे हो। इसके कुछ देर बाद दबंगों ने उसे बाग में ले जाकर जमकर पीटा।

Home / Barabanki / सपा का चुनावी गाना न बजाने पर डीजे वाले की जमकर पिटाई, शादी समारोह में अफरा तफरी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो