scriptसीएम की चरणवंदना में जुटे डीएम साहब, योगी आदित्यनाथ को खुश करने का निकाला नया फार्मूला! | DM Akhilesh Tiwari touched CM Yogi Adityanath feet in Barabanki UP Hindi News | Patrika News

सीएम की चरणवंदना में जुटे डीएम साहब, योगी आदित्यनाथ को खुश करने का निकाला नया फार्मूला!

locationबाराबंकीPublished: Aug 15, 2017 08:42:00 am

बाराबंकी के जिला अधिकारी अखिलेश तिवारी ने पूरी शिद्दत से मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के पैर छुए और उनका आशीर्वाद लिया।

DM Akhilesh Tiwari touched CM Yogi Adityanath feet in Barabanki UP Hindi News

सीएम की चरणवंदना में जुटे डीएम साहब, योगी आदित्यनाथ को खुश करने का निकाला नया फार्मूला!

बाराबंकी. सोमवार का दिन राजधानी लखनऊ से सटे जिले बाराबंकी के लिए बेहद खास था, क्योंकि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बाराबंकी के बाढ़ ग्रस्त इलाके में लोगों से मिलने और उनका हाल जानने आये हुए थे। लेकिन यह मौका तब अचानक असहज हो गया, जब मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के हेलीकॉप्टर से उतरते ही बाराबंकी के जिला अधिकारी अखिलेश तिवारी उनकी चरण वंदना में लग गए और पूरी शिद्दत से झुककर पैर छूकर उनका आशीर्वाद लिया। जिला अधिकारी का यह कारनामा चारों तरफ चर्चा का विषय बना रहा, क्योंकि ऐसा पहले की सरकारों में अक्सर देखने को मिलता रहता था। लेकिन इस सरकार में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने खुद ही अधिकारियों और नेताओं से चापलूसी न करने का सख्त आदेश दिया है।
सीएम के पैरों पर गिरे डीएम साहब

हालांकि फिर भी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के निर्देशों को जिला अधिकारी अखिलेश तिवारी दरकिनार करने पर लगे हैं। न जाने उत्तर प्रदेश के कुछ आईएएस और आईपीएस माननीयों के पैर छूकर आखिर क्या दिखाना चाहते हैं। आपको बता दें कि सोमवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बाराबंकी में बाढ़ प्रभावित इलाकों का दौरा करने आये थे। इसी दौरान जैसे ही वह हेलीकाप्टर से उतरे, आईएएस और जिला अधिकारी अखिलेश तिवारी ने तुरंत उनका पैर छू कर आशीर्वाद लिया।
डीएम अखिलेश तिवारी को मिल चुका है नोटिस

आपको बता दें कि जनता से मिलने में लापरवाही बरतने के मामले में बाराबंकी के जिला अधिकारी अखिलेश तिवारी को मुख्यमंत्री कार्यालय से नोटिस मिल चुका है। शायद इसी खौफ की वजह से मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का हेलीकॉप्टर जैसे ही हेलीपैड पर उतरा वैसे ही वह वहां पहुंच गए। हेलिकॉप्टर से मुख्यमंत्री के निकल कर पंडाल की तरफ जाते ही डीएम अखिलेश तिवारी उनके पैरों में झुक गए और उनका आशीर्वाद लिया। ये नजारा देखकर हर कोई हैरान था और इसी मुद्दे पर चर्चा कर रहा था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो