scriptपुरानी फिल्मों के जादूगर नहीं नरेंद्र मोदी, प्रधानमंत्री को लेकर सांसद प्रियंका सिंह रावत ने दिया यह बड़ा बयान | BJP MP Priyanka Singh Rawat statement on PM Narendra Modi | Patrika News

पुरानी फिल्मों के जादूगर नहीं नरेंद्र मोदी, प्रधानमंत्री को लेकर सांसद प्रियंका सिंह रावत ने दिया यह बड़ा बयान

locationबाराबंकीPublished: Jan 28, 2019 08:41:20 am

यूपी के बाराबांकी से सांसद प्रियंका सिंह रावत लोगों को यह समझाने में जुटी हैं कि प्रधानमंत्री कोई जादूगर नहीं हैं…

BJP MP Priyanka Singh Rawat statement on PM Narendra Modi

पुरानी फिल्मों के जादूगर नहीं नरेंद्र मोदी, प्रधानमंत्री को लेकर सांसद प्रियंका सिंह रावत ने दिया यह बड़ा बयान

बाराबंकी. पहले नरेंद्र मोदी को जादूगर बताकर बीजेपी ने यह दावा किया कि अगर वह प्रधानमंत्री बने तो पांच साल में सब कुछ ठीक हो जाएगा। बीजेपी नेताओं ने ऐसे बढ़-चढ़कर बयानबाजियां की, जैसे पीएम मोदी के पास कोई जादू की छड़ी हो जिसे घुमाते ही पिछली सरकार की सारी कमियां दूर हो जाएंगी। फिर उसी दावे को आगे बढ़ाते हुए बीजेपी ने उत्तर प्रदेश में सरकार बनाई और योगी आदित्यनाथ ने मुख्यमंत्री की गद्दी संभाली। लेकिन अब इसी यूपी के बाराबांकी से सांसद प्रियंका सिंह रावत लोगों को यह समझाने में जुटी हैं कि प्रधानमंत्री असल में कोई जादूगर नहीं हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के भी दो हाथ हैं, दो पैर हैं, दो आंख हैं, एक नाक है और एक मुंह है। सांसद प्रियंका लोगों को बता रही हैं कि मोदी जी भी एक इंसान हैं।

पीएम मोदी पुरानी पिक्चरों के जादूगर नहीं

प्रियंका रावत विपक्षी पार्टियों से यह सवाल पूछ रही है उन लोगों ने जब अपनी सरकार में देश को 60 साल पीछे पहुंचाने का काम किया तो पीएम मोदी 5 साल के अपने कार्यकाल में ही सब कुछ कैसे ठीक कर सकते हैं। प्रियंका सिंह रावत ने बीजेपी के एक कार्यक्रम में विपक्षी पार्टियों पर हमला बोलते हुए कहा कि जिन लोगों ने देश को 60 साल पीछे करने का काम किया, वह आज हमारे प्रधानमंत्री जी से पूछते हैं कि उन्होंने अपने कार्यकाल में क्या किया है। प्रियंका रावत ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के भी दो हाथ हैं, दो पैर हैं, दो आंख हैं, एक नाक है और एक मुंह है। मोदी जी भी एक इंसान हैं, कोई पुरानी पिक्चरों के जादूगर नहीं हैं। जो जादू की एक छड़ी लेकर खड़े हों और अपना एक मंत्र फूंकते ही सभी का दुख दर्द खत्म हो जाए।
सभी के साथ खड़े हुए पीएम मोदी

प्रियंका रावत ने कहा कि मैं यह भी नहीं कहती कि हमारी सरकार ने सारी योजनाओं का सौ फीसदी लाभ आप सभी तक पहुंचा दिया है, लेकिन इन चार सालों में आप क्या उम्मीद करते हैं। मंच से बोलते हुए प्रियंका सिंह रावत ने वहां मौजूद जनता से सवाल किया कि देश की सुरक्षा की अगर बात हो या किसानों तक लाभ पहुंचाने की बात हो या फिर महिलाओं की सुरक्षा की बात, तो उनके लिए देश में सबसे पहले कौन खड़ा हुआ। प्रियंका ने कहा कि पीएम मोदी ने बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ से लेकर महिला सशक्तिकरण, युवाओं के लिए स्किल इंडिया और मेक इन इंडिया के साथ डिजिटल इंडिया के माध्यम से रोजगार देने का काम किया है।

ट्रेंडिंग वीडियो