scriptराजस्थान में यहां पानी के तेज बहाव में मोटरसाइकिल सहित बहा युवक, मौके पर भारी भीड़ | young man flown with heavy flow of water in Banswara | Patrika News

राजस्थान में यहां पानी के तेज बहाव में मोटरसाइकिल सहित बहा युवक, मौके पर भारी भीड़

locationबांसवाड़ाPublished: Sep 23, 2018 12:02:30 pm

Submitted by:

Nidhi Mishra

https://www.patrika.com/rajasthan-news/

young man flown with heavy flow of water in Banswara

young man flown with heavy flow of water in Banswara

बांसवाड़ा। जिले के घाटोल के बोदला पाड़ा पुल के गांव में एक बाइक सवार युवक मोटरसाइकिल सहित पानी के तेज बहाव में बह गया। मामला घाटोल क्षेत्र का बताया जा रहा है। सूचना पर घाटोल पुलिस मौके पर पहुंची। युवक की पहचान घाटोल निवासी विश्राम प्रजापति के रूप में हुई है। फिलहाल घटनास्थल पर भारी भीड़ मौजूद है। मौके पर युवक को ढूंढने के प्रयास जारी हैं।

वहीं आपको बताते चलें कि ओडिशा के मलकानगिरी के बाद चक्रवाती ‘डे’ तूफान देश के बाकी हिस्सों में असर दिखा रहा है। मौसम विभाग ने राजस्थान सहित 8 राज्यों में भारी बारिश का अलर्ट जारी किया है।
मौसम विभाग ने प्रदेश के बांसवाड़ा, बारां, चित्तौडग़ढ़, डूंगरपुर, झालावाड़, प्रतापगढ़, राजसमंद, सवाई माधोपुर, उदयपुर, भीलवाड़ा, बूंदी, कोटा, सिरोही, चूरू, हनुमानगढ़, जालोर, जोधपुर, नागौर, पाली, श्रीगंगानगर में अगले 24 घंटे में भारी बारिश की संभावना जताई है।
इस आधार पर आपदा प्रबंधन, सहायता एवं नागरिक सुरक्षा विभाग ने सभी जिला कलक्टरों को अलर्ट रहने के निर्देश दिए हैं। जयपुर में पिछले 3 दिन से बारिश का दौर जारी है। रविवार को जयपुर में लोग उठे तो बारिश हो रही थी। बारिश से शहर को मौसम खुशनुमा हो गया है।
पहाडिय़ों पर बर्फबारी
केदारनाथ, बद्रीनाथ की ऊंची पहाडिय़ों पर बर्फ की चादर बिछ गई है। शनिवार को हिमाचल के कई इलाकों में बर्फबारी हुई। पहाड़ी राज्यों में रविवार और सोमवार को तेज बारिश का अलर्ट है। उत्तराखंड में शनिवार सुबह से लगातार बारिश से लोगों में दहशत का माहौल है।
कई नदियों का जलस्तर बढ़ा

एक दिन पहले मसूरी और उत्तरकाशी सहित कई इलाकों में बर्फबारी भी हुई है। 26 सितम्बर तक भारी बारिश का अनुमान है। मौसम विभाग ने 7 जिलों में अलर्ट जारी किया गया। कई नदियों का जलस्तर बढ़ गया है।
राजस्थान में जीका वायरस की दस्तक

उधर, कई देशों को अपनी चपेट में ले चुके ‘जीका वायरस’ ने अब राजस्थान में भी दस्तक दे दी …..प्रदेश में कल जीका वायरस का पहला केस सामने आया ….एसएमएस अस्पताल में हाथ-पैरों में दर्द की शिकायत के बाद भर्ती हुई बुजुर्ग महिला में जांच के बाद जीका की पुष्टि हुई…..
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो